भारतीय फौज के रूद्र रूप के बाद शांत दूत बना पाकिस्तान. बोला- चलो मिल-जुलकर प्यार से रहते हैं…


कश्मीर : बार-बार भारतीय सेना द्वारा हार का मुंह देखने वाले पाकिस्तान की अक्ल अब जाकर ठिकाने आई है। भारत की ताकत  देख आतंकवाद को जन्म देने वाले पाकिस्तान ने आखिरकार घुटने टेक ही दिए। सीमा पर आतंकी हमले करने वाले पाकिस्तान ने भारत के सामने शांति का प्रस्ताव रखा है। सूत्रों की माने तो, सोमवार को दोनों देशों के डीजीएमओ के बीच फोन पर बातचीत हुई। 
इस बातचीत में पाकिस्तान ने भारत से शांति की अपील की है। वहीं पाकिस्तान के द्वारा लगातार सीमा पर हो रही घुसपैठ की कोशिशों और लगातार सीजफायर का उल्लंघन करने से नाराज भारत बिल्कुल भी नरमी बरतने के मूड में नहीं है। भारत ने पाक के डीजीएमओ को साफ कह दिया है कि अगर आपकी तरफ से हमला होगा तो भारतीय सेना आपको मुंहतोड़ जवाब देने से पीछे नहीं हटेगी।
बता दें भारतीय सेना ने आज जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में पाकिस्तान की तरफ से होने वाले फिदायीन हमले की एक बड़ी साजिश को नाकाम किर दिया है। पाकिस्तान के इस आतंकी हमले की ये साजिश सोमवार को सुबह करीब 3 बजे के आसपास हुई थी। जब 4 आतंकियों ने बांदीपोरा के सुंबल में सीआरपीएफ जवानों के कैंप पर हमला कर दिया।
इस हमले में आतंकियों द्वारा फायरिंग करके सीआरपीएफ के कैंप में घुसने की कोशिश की जा रही थी। भारतीय सेना को हमले की जानकारी मिलते ही सुरक्षाबलों ने अपनी सुरक्षा करते हुए आतंकियों पर ताबड़तोड़ जवाबी कार्रवाई की। जिसके बाद पाकिस्तान के आतंकी हमलावर के चार आतंकियों को भारतीय सेना ने मार गिराया गया।

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share