अयोध्या में गूंज रहे जय श्रीराम के नारों के बदले लखनऊ में लगे “पाकिस्तान जिंदाबाद” के नारे ..भारी फोर्स तैनात

जहां एक तरफ इस समय भक्तिमय माहौल में पूरे भारत मे हिंदुओं ने भारत की संस्कृति के प्राण कहे जाने वाले भगवान श्रीराम की जय बोली है वहीं कुछ उन्मादियों ने हिंदुओं को अपने देशद्रोही अंदाज़ में चुनौती दी है और भारत के सबसे बड़े दुश्मन पाकिस्तान को जिंदाबाद बोला है जिसके बाद माहौल गर्म हो गया है और मौके पर भारी फोर्स भेजी गई है .. यहां पर प्रशंशा की पात्र है लखनऊ पुलिस जिसने स्थिति को तत्काल संभाला और भारी फोर्स के साथ हालात को नियंत्रित किया ..दोषियों को चिन्हित कर के कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी गयी है और CCTV फुटेज निकलवाई जा रही है ..

घटना लखनऊ के राजाजीपुरम क्षेत्र की बताई जा रही है जहां कुछ मज़हबी उन्मादियों ने जमा हो कर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए.. ये घोर देशद्रोही कार्य तालकटोरा थाने में दर्ज करा दिया गया है और दोषियों की तलाश के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी गयी हैं..मौके पर पहुचे भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने भारी समर्थकों के साथ इस घटना पर रोष जताया है व दोषियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है .. क्षेत्रवसियो में भारी तनाव व्याप्त है ..

इस दुस्साहसिक घटना को सीधे सीधे योगिराज को चुनौती माना जा रहा है .जहां कुछ तथाकथित सेकुलर वर्ग अयोध्या में जमा हो रहे साधु संतों की मौजूदगी सवाल उठा रहा है वहीं कुछ उन्मादियों की ऐसी देशद्रोही हरकतों पर पर पूरी तरह से मौन धारण किये हुए है..

Share This Post