Breaking News:

काफिले के बीच आई 4 साल की बच्ची से यूं मिले पीएम मोदी, देखते रह गए सब

सूरत : पीएम मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर है। इसी दौरान पीएम मोदी ने चार साल की एक बच्ची से मिलने के लिए अपना काफिला रुकवा दिया। यह वाकया उस समय हुआ जब पीएम मोदी अपनी दो दिन की गुजरात यात्रा खत्म कर सोमवार को सूरत एयरपोर्ट की तरफ जा रहे थे।

तभी एक 4 साल की बच्ची सड़क के बीच उनकी गाड़ी के पास आ गई। यह देख पीएम मोदी ने अचानक काफिले को रुकवाया और बच्ची से मिले। पीएम मोदी को बच्ची से गले मिलते और उससे बात करते देखा गया। यह नजारा देख मोदी के प्रशंसक उनके नाम का नारा लगाने लगे। बता दें कि बच्ची का नाम नैंसी गोंदालिया है और बच्ची के पिता वहीं सूरत में हीरा कामगार हैं।

वहीं, सूरत में आज पीएम मोदी भावुक भी हो गए थे। अस्पताल में संबोधन के वक्त पीएम नरेंद्र मोदी की आंखे भर आईं। पीएम ने कहा कि सूरत के लोगों को पता था कि प्रधानमंत्री को क्या खाना है। रविवार रात सर्किट हाउस में बाजरे की रोटी के लिए फोन आया। एक परिवार का खिचड़ी भेजने के लिए फोन आया। आज सुबह भी एक परिवार ने खाखरी भेज दिया।

ये वो लोग हैं जो गांव में खेत की मिट्टी खाकर बढ़े हुए हैं, ये वो लोग हैं जो अपने दोस्तों के साथ अमली-पिपली खेलते हैं। ये लोग साइकिल के टायर को दौड़ाते हुए मज़ा लेते थे। गौरतलब है कि पिछले नौ महीनों में गुजरात में यह उनकी आठवीं यात्रा है। हाल के विधानसभा चुनावों से जीत की सवारी कर रही बीजेपी गुजरात में लगातार पांचवीं बार सरकार बनाने के लिए कैंपेन की तैयारी कर रही है।

Share This Post