अपराध को जड़ से उखाड़ देने को वचनबद्ध हुई पुलिस.. 25 हजार का इनामी शहजाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

गत माह पुलिस पर कातिलाना हमले और पथराव करने और कई संगीन धाराओं में नामजद चल रहे मुख्य आरोपी 25 हजारी इनामी अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार करने का दावा किया हैं। हालांकि उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया । वही मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया।

आपको बता दे कि कोतवाली कैराना पर आयोजित प्रेसवार्ता में प्रभारी भगवत सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक शामली डॉ० अजयपाल शर्मा के आदेश पर अपर पुलिस अधीक्षक शामली जगदीश शर्मा के निर्देशन में कोतवाली कैराना प्रभारी भगवत सिंह के नेतृत्व में चलाये जा रहे गश्त और चैकिंग संदिग्ध वाहन व व्यक्ति तथा तलाश वांछित इनामी बदमाशों के अनुपालन में जब वह खादर क्षेत्र के गांव अकबरपुर सुन्हैटी क्षेत्र में कुछ बदमाशों के इकठ्ठा होने की मुखबिर से सूचना मिली जिसके कारण थाना आदर्शमंण्डी शामली को भी सूचना देकर बुलाया गया,जब उनकी गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पार्टी कैराना से निकली कि तभी खुरगान बाईपास चौराहे से अकबरपुर सुन्हैटी जाते समय एक बाईक पर दो संदिग्धों को आते देखा, जिन्हें रूकने का इशारा किया तो संदिग्धों ने पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया।

पुलिस द्वारा जवाबी कार्यवाही के दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने काबू कर लिया जबकि उसका एक साथी बदमाश जंगल के रास्ते मौके से भागने में कामयाब रहा।
पुलिस ने घायल बदमाश को तुरंत उपचार के लिए कैराना स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर घायल बदमाश ने अपना नाम शहजाद पुत्र सईद निवासी मौहल्ला खैलकला कैराना बताया।

पुलिस ने घायल बदमाश से एक तमंचा तीन जिन्दा कारतूस व चार खोखे तथा एक बाईक बरामद की। मुठभेड के दौरान एक सिपाही अमित कुमार घायल हो गया। घायल बदमाश ने मौके से फरार हुए अपने साथी बदमाश का नाम लाला निवासी गांव तितरवाडा थाना कैराना बताया।
उन्होने बताया कि मुठभेड के दौरान गिरफ्तार बदमाश को प्राथमिक उपचार के दौरान चालानी कार्यवाही कर उसे सक्षम न्यायालय अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कैराना के यहां पेश किया गया है, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जिला कारागार मुजाफ्फरनगर भेज दिया गया।
कोतवाली कैराना प्रभारी भगवत सिंह ने बताया कि पुलिस मुठभेड के दौरान मौक से फरार हुए लाला निवासी तितरवाडा की गिरफ्तारी अमल में लाने हेतू पुलिस टीम का गठन किया गया है, जिसे शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा। उन्होने आगे बताया कि फरार लाला के विरूद्ध हत्या करने सहित अनेक मामले पंजीकृत है।

Share This Post

Leave a Reply