जिन्होंने चाकू मारे और आग लगाई उनसे पहले पुलिस कार्रवाही कर रही है फेसबुक पर पोस्ट डालने वालों पर. बंगाल में बह रही है उल्टी गंगा…

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में हिंसा फैलाने के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में एक किशोर ने फेसबुक पर पोस्ट की थी। इसके बाद उत्तरी 24 परगना के बदुरिया और जिले के बशीरहाट उप-संभाग में दो समुदायों के बीच हिंसा हो गई थी। जो फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई थी उसमें मोहम्मद साहब और मक्का के काबा शरीफ को आपत्तिजनक तरीके से दिखाया गया था। 
हालांकि, बाद में छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया और उसने पोस्ट करने की बात से इनकार कर दिया। लेकिन अब उस फोटो का सच सामने आ गया है। बताया जा रहा है कि 2014 में रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म ‘औरत खिलौना नहीं’ का एक सीन है। भोजपुरी फिल्म के इस फोटो में एक आदमी को महिला की साड़ी को खिचते हुए दिखाया गया है। 
हरियाणा की एक भाजपा नेता विजेता मलिक ने अपने फेसबुक वॉल पर भोजपुरी फिल्म के एक सीन की इस फोटो को शेयर करेत हुए लिखा कि बंगाल के हालात हिंदुओं के लिए चिंताजनक हैं। बता दें कि इससे पहले ममता बनर्जी ने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ सहित अन्य हिंसा फैलाने वाले संगठनों की विचारधारा को मानती है। उन्होंने कहा कि जिस किसी ने फर्जी तस्वीर और वीडियो को शेयर किया है उसके खिलाफ सख्त कदम उठाया जाएगा। इनके साथ कानून अपना काम करेगी।
Share This Post