कर्तव्यपथ पर UP पुलिस… नोयडा पुलिस ने मार गिराया कुख्यात अपराधी असलम को

ग्रेटर नोएडा मे बदमाशों को हौसले इतने बुंलद होते जा रहे है कि अब वे पुलिस को खुलेआम चुनौती देते नजर आ रहे हैं। लेकिन वे इस बात से अनजान हैं कि पुलिस के आगे बदमाश चाहे जितनी भी एड़ी चोटी का जोर लगा ले लेकिन उसे पुलिस के सामने घुटने टेकने ही पड़ते है।

आपको बता दे कि ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके के रूपवास गांव के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश असलम मारा गया और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

वहीं असलम का साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा।
सीओ दादरी अनित कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि कुछ कुख्यात बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए दादरी में आए हुए हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने आमका रोड पर चेकिंग शुरू कर दी।
चेकिंग के दौरान पुलिस को कुछ लोग एक मोटर साइकिल पर सवार होकर आते दिखाई दिए। जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी।

इसमें असलम नामक बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
अनित कुमार ने बताया कि 30 वर्षीय असलम उत्तर प्रदेश के शामली का रहने वाला था। वह सहारनपुर, मुजफ्फरनगर और उत्तराखंड में डकैती, लूटपाट व हत्या के कई मामलों में वांछित था। असलम के सिर पर आईजी मेरठ जोन की तरफ से 50 हजार रुपये और उत्तराखंड सरकार की ओर से 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस ने असलम के पास से एक पिस्तौल और कारतूस बरामद किया है।

Share This Post

Leave a Reply