योगी पुलिस की एक और बड़ी कामयाबी, कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने अगवा उद्योगपति को बचाया

फिरोजाबाद : यूपी के मथुरा में बड़ी सफलता हासिल करने के बाद पुलिस ने फिरोजाबाद में भी एक और सफलता हासिल की है। दरअसल, फिरोजाबाद में अरबपति व्यापारी संजय मित्तल का दिनदहाड़े हाईवे पर अगवा कर लिया, जिसके कुछ ही घंटों बाद युपी पुलिस उन्हें छुड़ा लिया और एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। संजय मित्तल की फिरोजाबाद में एफएम ग्लास नाम से कांच की फर्म है। 
संजय बीते शुक्रवार को अपनी इनोवा कार से फिरोजाबाद के नगला भाऊ इंडस्ट्रियल एरिया में अपनी फैक्ट्री में जा रहे थे। तभी वहां बाइक पर सवार बदमाशों ने गाड़ी को रोक लिया और गन प्वाइंट पर उन्हें गाड़ी के साथ अपहरण कर लिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। 
जिसके कुछ ही घंटों के बाद पुलिस ने मुठभेड़ के बाद संजय मित्तल के बाद सुरक्षित बचा लिया। इसके साथ ही पुलिस ने उस्‍मान नाम के एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है और बाकी पांच आरोपियों की जांच में पुलिस जुट गई है। उसके पास से पिस्टल भी बरामद हुई है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह आगरा का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि करीब 20 साल पहले संजय के पिता का भी अपहरण कर लिया गया था। जिसके बाद वह करोड़ों रुपये की फिरौती देने के बाद छूटे थे।  
Share This Post