Breaking News:

अब UP के मुरादाबाद में लगा पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा.. लगाने वाला कोई अनपढ़ नहीं बल्कि एक उच्चशिक्षित

एक के बाद एक देशद्रोही हरकतों ने आखिरकार उन तमाम चेहरों को उजागर ही कर डाला है जो खुद को कभी देशभक्त बता कर नकली दुनिया को सेकुलर समाज के आगे रख रहे थे.. भारत के वो दुश्मन अब भारत मे ही बेनकाब हो रहे हैं जिनको भारत के ही अन्न, भारत की ही हवा व भारत की ही भूमि पाल रही थी.. ये वही हैं जिनके अब्बा व परदादा कभी खुद को भारत वासी बता कर भारत मे ही रुक गए थे बंटवारे के समय लेकिन अब शक होने है कि कहीं वो कोई गहरी साज़िश तो नहीं थी जो अब अंजाम दी जा रही हो..

ज्ञात हो कि जब देश आक्रोशित है CRPF वीरो के बलिदान के बाद तब ठीक उसी समय पुलवामा में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित कार्यक्रम में एक गद्दार ने पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाकर माहौल में सनसनी फैला दी। गद्दार की हरकत के बाद हिरासत में लिया गया है। पीतलनगरी मुरादाबाद में एक निजी विश्वविद्यालय आइएफटीएम में पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए आज कार्यक्रम आयोजित किया गया था। श्रद्धांजलि सभा में एक छात्र ने सन्नाटे के बीच पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाकर माहौल गरम कर दिया।

बीएचएमसीटी प्रथम वर्ष के छात्र मोहम्मद अब्बास पुत्र हैदर अली निवासी शाह फरीद थाना नौगांव सादात जिला अमरोहा ने पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। इस दौरान हंगामा हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया है। इस घटना के बाद आम जनमानस आक्रोशित है औऱ अपने ही बीच वर्षों से छिपे ऐसे गद्दारो को पा कर हैरान भी है ..

Share This Post