Breaking News:

पं0 कमलापति राजकीय चिकित्सालय का भ्रष्टाचारी डाक्टर बना हैवान,मरीज परेशान


चंदौली / उत्तर प्रदेश

चंदौली जनपद के मुख्यालय पर स्थित पं0 कमलापति राजकीय चिकित्सालय में जहां योगी सरकार भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए प्रयत्न कर रही है वही सरकार में बैठे भ्रष्ट अधिकारी और कर्मचारी सरकार के प्रयत्नों पर पानी फेर रहे है। *सरकार के लाख प्रयास के बावजूद भ्रष्टाचार पर अंकुश नही लग रहा है।* भ्रष्ट अधिकारी और कर्मचारी खुलेआम रिश्वत को बढ़ावा दे रहे है।

ताजा मामला पंडित कमला पति त्रिपाठी राजकीय जिला चिकित्सालय का है। जहाँ पर खुलेआम रिश्वत ली जा रही है और मरीजो को बाहर की दवा लिखी जा रही है। *चिकित्सालय में नियुक्त डॉक्टर नंदलाल पाण्डेय मरीजो के लिए यमराज बन गया है।* जो गरीब मरीजो को धमका कर रिश्वत ले रहा है और बाहर की दवा लिख रहा है।

डाक्टरो को धरती का भगवान कहा जाता है लेकिन डॉक्टर नंदलाल पांडेय मरीजो के लिए यमराज बन गया है। जिला चिकित्सालय में इलाज करा रहे भरोस यादव का कहना है कि हॉस्पिटल का कम्पाउंडर इलाज के नाम पर सोलह सौ रुपये डॉक्टर नंदलाल पांडेय के कहने पर मांग रहा है और धमकी भी दे रहा है कि पैसा नही दोगे तो इलाज भी नही किया जयेगा और यही मर जावोगे।

*वहीं राजेश और अंकित भी डॉक्टर पांडेय पर बाहर की दवा लिखे जाने का गंभीर आरोप लगाए है ।* मरीजो का कहना है कि डॉक्टर पांडेय धमकी भी देते है कि बाहर की दवा नही खरीदोगे तो हॉस्पिटल की दवा भी नही दी जाएगी। डाँक्टर के द्वारा की जा रही इस हैवानियत की खबर *जब सुदर्शन न्यूज चैनल के जिला सम्बाददाता प्रशांत सिंह को मिली तो तत्काल जिला चिकित्सालय पहुँच कर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक भूपेन्द्र कुमार द्विवेदी से सम्बंधित मामले में जानकारी चाही तो मौके पर उपस्थित मानवता को सर्मशार कर देने वाला डॉक्टर नंदलाल पांडेय जिला संबाददाता से वेशर्मी की हदे पर करते हुए मर्यादाओं को तार- तार करते हुए सड़क छाप गुंडे की तरह अपशब्दों का प्रहार करने लगा।*

डॉक्टर के इस अमर्यादित ब्यवहार से मुख्य चिकित्सा अधीक्षक भी हस्तप्रभ रह गए। सरकार को चाहिए कि ऐसे भ्रष्ट डॉक्टर के ऊपर कठोरतम कार्यवाई करे जिससे भ्रष्टाचार पर लगाम लग सके।

प्रशांत सिंह

वेब जर्नलिस्ट

9264915248

 

वीडियो देखे 👇


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share