Breaking News:

दरगाह के लिए 15 करोड़ और गौशाला की बिजली पर प्रहार ? विवादों के घेरे में कांग्रेस सरकार

मुस्लिम तुष्टीकरण की जिन नीतियों के कारण देश की जनता ने कांग्रेस पार्टी को पहले देश की सत्ता से बेदखल किया फिर एक के बाद एक लगभग सभी राज्यों से कांग्रेस सरकारों को उखाड़ फेंका, इस सबके बाद भी कांग्रेस अपनी मुस्लिम तुष्टिकरण की नीतियों से बाज नहीं आ रही है. आज जहाँ केवल 3 राज्यों में कांग्रेस तथा उसके भागीदारी की सरकार है, इसके बाद कांग्रेस वही राजनीती कर रही है जिसके कारण आज कांग्रेस लगभग मृतप्राय हो चुकी है.

आपको बता दें कि पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने एक दरगाह के लिए १५ करोड़ रूपये अनुदान देने के घोषणा की है. पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने  मलेरकोटला में मुसलमानों के साथ ईद मनाते हुए दरगाह को १५ करोड़ रूपये अनुदान देने की घोषणा की. सिद्धू ने ये १५ करोड़ रूपये  मालेरकोटला में हजरत शेख दरगाह के लिए देने कि बता कही है. सिद्धू ने कहा है कि वह चाहते हैं कि दरगाह का नवीनीकरण हो ताकि यहां काफी लोग आएं, इसलिए वह दरगाह को 15 करोड़ रूपये का नौदान दे रहे हैं.

एकतरफ कांग्रेस सरकार दरगाह को १५ करोड़ रूपये अनुदान देने की घोषणा करती है वहीं इसके बाद इसी सरकार द्वारा एक और घोषणा की जाती है जो हिन्दुओं के खिलाफ होती है. इस घोषणा में कहा गया कि अब पंजाब सरकार गौशालाओं को मुफ्त बिजली नहीं देगी. बता दें कि अभी तक पंजाब सरकार की तरफ से गौशालाओं को मुफ्त बिजली दी जाती है. लेकिन अब दरगाह को तो १५ करोड़ दिए जायेंगे लेकिन गौशालाओं को बिजली का बिल देना होगा. 

Share This Post