लव जिहादी को पुलिस से पहले गांववालों ने पकड़ लिया… फिर जो हुआ उससे काँप गए कईयों के रौंगटे तक

देश में फैलते लव जिहाद के संक्रमण को रोकने के लिए अब हिन्दू समुदाय मुखर होकर सामने आने लगा है. हिन्दू समुदाय को भी अब शायद समझ आ गया है कि लव जिहाद के खिलाफ अब भी न खड़े हुए तो कल को इसका शिकार उनके परिवार की बेटियां भी हो सकती हैं. तभी तो सुलेमान ने जब लव जिहाद में एक हिन्दू युवती को फंसाया व् इसकी जानकारी युवती के परिजनों को मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचना देने के बजाय स्वयं उसका इलाज किया. और अब लव जिहादी सुलेमान अस्पताल में है.

मामला पंजाब के जालन्धर जिले के बटाला क्षेत्र से जुड़ा हुआ है.  बताया गया है सुलेमान नामक युवक ने बटाला के निकटवर्ती गाँव पंजगराईयां की रहने वाली एक युवती को लव जिहाद के चंगुल में फंसा लिया था. इस बात की भनक युवती के परिजनों के गांववालों को भी लग चुकी थी तथा युवती के परिजन सुलेमान पर नजर रख रहे थे. फिर सुलेमान किसी तरह युवती को लेकर जालन्धर चला गया. किसी माध्यम से इसकी जानकारी युवती के परिजनों को मिल गयी. 
बताया गया है कि सुलेमान युवती को लेकर जालन्धर से बस के जरिए वापिस अपने घर धारीवाल जाने हेतु आ रहा था. जिसके बाद लड़की के परिवारवालों व गांववालों ने अड्डा मिश्रपुरा के निकट सुलेमान तथा लड़की को बस से नीचे उतार लिया सुलेमान की पिटाई करते हुए उसके हाथ पांव बांध गाड़ी में डालकर गांव पंजगराईयां ले गए जहां पर गांव के लोगों व परिवार वालों ने बुरी तरह से पिटाई करते हुए सुलेमान को बुरी तरह से घायल कर दिया. इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दे दी तब पुलिस ने मौके पर पहुँच कर सुलेमान को छुडाया थाना अस्पताल में भर्ती कराया.  पंजगराईयां गाँव के लोगों ने पुलिस टीम से भी साफ़ शब्दों में कह दिया है कि उनके गाँव की किसी भी लडकी की सुरक्षा कोई जिम्मेदारी उनकी है तथा अगर उनके गाँव की किसी भी लडकी के साथ कोई बदतमीजी करेगा तो उसका यही हश्र होगा जो सुलेमान का हुआ है.

Share This Post

Leave a Reply