Breaking News:

सबरीमाला में जबरन घुसी महिला के घर कलह शुरू.. सास के खिलाफ लगाया बड़ा आरोप


केरल के पूज्य सबरीमाला मंदिर में जबरन घुसने वाली महिला कनकदुर्गा के घर में कलह शुरू हो गई है. कनकदुर्गा के न सिर्फ ससुराल वाले बल्कि मायके वाले भी उसके खिलाफ खड़े हो गये हैं. इस बीच मीडिया सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक़, सबरीमाला मंदिर की परंपराओं को तोड़ प्रवेश करने वाली कनकदुर्गा ने मंगलवार को अपनी सास पर मारपीट का आरोप लगाया. सबरीमाला मंदिर में भगवान अयप्पा के दर्शन के बाद 44 वर्षीय कनकदुर्गा सुरक्षा कारणों से पिछले दो हफ्ते से छिपी हुईं थी और मंगलवार सुबह ही पेरिनथलमन्ना स्थित अपने घर पहुंची.

बताया गया है कि घर में घुसने के साथ ही कनकदुर्गा की अपनी ससुराल वालों से बहस हो गई जो मंदिर में उसके प्रवेश का जोरदार विरोध कर रहे थे. कनकदुर्गा की तहरीर के मुताबिक़, पुलिस ने मंगलवार को बताया कि उनकी सास ने लकड़ी के फट्टे से कथित तौर पर पिटाई की और उन्हें बाद में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. उन्होंने बताया कि उन्हें सिर में चोट आई थी और मल्लपुरम जिले के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

कनकदुर्गा ने टीवी चैनलों को बताया, “मेरी सास ने लकड़ी के फट्टे से मुझे बुरी तरह पीटा.” हालांकि उनकी बूढी सास को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया जिन्होंने बाद में आरोप लगाया कि कनकदुर्गा ने उनके साथ मार-पीट की, क्योंकि उन्होंने कनकदुर्गा का विरोध किया था. बता दें कि कनकदुर्गा के ससुराल वालों के साथ-साथ मायकेवाले भी मंदिर में प्रवेश के उनके फैसले का विरोध कर रहे हैं. और जब कनकदुर्गा घर पहुँची तो उसके ससुराल वालों ने उसका विरोध किया.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share