Breaking News:

पाकिस्तानी मुशर्रफ जैसा ही निकला नॉएडा का मुशर्रफ… रिश्तेदारी में ही किया ये कुकृत्य

उत्तर उत्तर प्रदेश के नॉएडा से नारी सम्मान तथा रिश्तों की मर्यादा को कुचलने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहाँ मुशर्रफ नामक हैवान दरिन्दे ने अपनी ही भांजी सलमा(काल्पनिक) नाम के साथ अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक बलात्कार की घटना किया. आपको बता दें कि सलमा रागिनी गायिका है तथा पिछले दिनों जब सलमा के बलात्कार की खबर सामने आई तो हर कोई दंग रह गया. सलमा ने अपने मामा मुशर्रफ पर बलात्कार का आरोप लगाया था.

आपको बता दें कि मामले में मामले में ग्रेटर नोएडा की थाना सूरजपुर पुलिस ने शनिवार को उसके मामा को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में आरोपी अन्य लोग फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है. जानकारी के अनुसार, थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक मुनीष चौहान ने बताया कि रागिनी गायिका सलमा (काल्पनिक) ने दो दिन पहले थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके मामा मुशर्रफ उर्फ मोनी तथा दो अन्य लोगों ने उसके साथ जबरन सामूहिक बलात्कार किया था.

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया है, जहां से उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की भी कोशिश की जा रही है तथा जल्द ही उनको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Share This Post