Breaking News:

नाबालिग से बलात्कार के आरोपी रहीस के चेहरे पर जरा सी भी शर्म नहीं थी, और न ही कोई पछतावा

आखिर वो कौन सी सोच है जो महिला वर्ग को हमेशा हवसी नजरों से देखती है? ये सोच अपनी हवस की भूख में इतनी ज्यादा अंधी हो जाती है कि वह अपने रिश्ते नाते तक भूल जाती है? आखिर ये सोच आती कहाँ से है तथा ये जानने के बाद भी कि उसको स्वयं एक महिला ने जन्म दिया है तथा उसके खुद के परिवार में भी महिलाएं हैं, ये सोच महिलाओं के साथ, यहाँ तक कि छोटी बच्चियों तक के साथ दुष्कर्म कैसे कर देती है?

व्यभिचारी रहीस सोच रहा था कि वो बच जाएगा लेकिन उसके अपराध से कहीं बड़े थे कानून के हाथ और उन्ही कानून के हाथों ने आखिरकार उसको जकड़ ही लिया और जनता की आशा है कि वही हाथ उसको तब तक नहीं छोड़ेंगे जब तक उसको मिल नहीं जाती वो सजा जिसका वो पात्र है. मामला हरियाणा के सोनीपत का है शहर थाना क्षेत्र में नाबालिग संग दुष्कर्म करने के आरोपी अधेड़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

बता दें कि शहर में परिवार के साथ किराए पर रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराई थी, उसके पड़ोस में यूपी के जिला आगरा के खेड़ा गढ़ का रहने वाला रहीस भी रहता है. आरोपी 12 मार्च को बहाने से उसकी बेटी को अपने कमरे में ले गया था. उसकी बेटी रहीस को दादा कहकर पुकारती थी, जिसके चलते वह उसके कहने पर उसके कमरे में चली गई. इसके बाद आरोपी ने उसकी 16 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म किया तथा किसी को न बताने की धमकी दी.  बेटी के बताने पर उसने सिटी थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया जिस पर कार्रवाई करते हुए सिटी थाना चौकी प्रभारी बलबीर सिंह ने आरोपी रहीस को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया.

Share This Post