#Hindu संत बल्लभाचार्य जी महाराज को लूटकर आबिद ने दी है #भगवा के सम्मान को चुनौती

अपनी मजहबी उन्मादी मानसिकता के शिकार होकर कभी वो हिन्दुओं के मंदिरों से मूर्तियों की चोरी करते हैं तो कभी मंदिर में भगवान की मूर्तियों को तोड़ते हैं. ये कट्टरपंथी लोग हिन्दुओं तथा हिन्दुओं आस्थाओं के अपमान के लिए आये दिन तरह तरह के हथकंडे अपनाते रहते हैं. लेकिन अब एक और कट्टरपंथी ने भगवा को निशाना बनाया है, भगवा को चुनौती है. लेकिन इस बार उनके निशाने पर हिन्दुओं  के मार्गदर्शक परमपूज्य स्वामी बल्लभाचार्य जी महाराज हैं जिनके साथ पिछले दिनों आबिद शेख नामक जिहादी उन्मादी आक्रान्ता  ने न सिर्फ काफी मारपीट की बल्कि लूटपाट भी की थी. अब राजस्थान की भरतपुर पुलिस ने इस मामले में बड़ी सफलता हासिल कर ली है.

बता दें कि पंचम पीठाधीश्वर स्वामी वल्लभाचार्य जी महाराज दिल्ली से कामां वापस आ रहे थे तभी आबिद शेख तथा उसके बदमाशों ने जुरहरा थाना इलाके में उनके साथ लूटपाट की थी और उनके साथ मारपीट की गई थी. बदमाश स्वामी वल्लभाचार्य जी महाराज की गाड़ी के अलावा महाप्रभु की बेशकीमती मूर्ति, मोबाइल,सोने की चेन आदि सामान लूट कर ले गए थे. घटना को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने भी गंभीरता से लिया था और पुलिस अधिकारियों को जल्द ही बदमाशों को पकड़ने के दिशा निर्देश दिए थे.

बता दें कि स्वामी बल्लभाचार्य जी महाराज राजस्थान के भरतपुर जिले के कामां में स्थापित मन्दिर के पंचम पीठाधीश्वर हैं. आज भरतपुर पुलिस ने बदमाशों द्वारा लूटी गई महाप्रभु की बेशकीमती प्रतिमा को बरामद करने के अलावा अन्य कई सामान को भी बरामद किया है. पुलिस ने इस मामले में एक कुख्यात बदमाश की पत्नी को गिरफ्तार किया है. घटना के बाद से ही पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश में उत्तर प्रदेश और हरियाणा गई हुई थी. वल्लभाचार्य की गाड़ी को पुलिस कल ही बरामद कर चुकी है. घटना को अंजाम देने वाले अन्य बदमाशों की भी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. पुलिस ने बताया है कि स्वामी वल्लभाचार्य जी के साथ लूट की वारदात को मास्टरमाइंड आबिद मेव ने अपने साथियों के साथ अंजाम दिया था,

Share This Post

Leave a Reply