Breaking News:

लव जिहादियों के लिए भाजपा विधायक का साफ़ सन्देश… हमारी 10 ले जाओगे तो उधर से 20 उठाकर लाएंगे

देश में तेजी से फैलते जा रहे लव जिहाद के संक्रमण के खिलाफ हिन्दू राष्ट्रवादी संगठन पहले से ही लामबंद हैं तथा इस कैंसर से हिन्दू लड़कियों को बचाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे हैं. लेकिन लव जिहाद के खिलाफ तेजी से मुखर होती हिन्दू राष्ट्रवादी जनता को समर्थन मिला है भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक का जिन्होंने एलान किया है कि लव जिहाद की काट के लिए अब हिन्दुओं की तरफ से भी लव जिहाद चलाया जाएगा तथा अगर वो हमारी १० बेटियों को ले जायेंगे तो हम उनकी 20 बेटियों को लायेंगे.

लव जिहाद के खिलाफ जंग का एलान करने वाले इन भाजपा विधायक का नाम है ज्ञानदेव आहूजा जो राजस्थान की रामगढ़ विधानसभा सीट से विधायक हैं. लव जिहाद के खिलाफ मुखर होते हुए भाजपा विधायक ने कहा कि कि लव जिहाद जानबूझकर हिन्दू संस्कृति को कंलकित करने के लिए एक साजिश के तहत चलाया जा रहा है. ज्ञानदेव आहूजा ने लव जिहादियों को चेतावनी देते हुए कहा  ”हमारी जो लड़कियां गई है, लव जिहाद का लोभ दे के ले गए हो, उसके लिए समय दूंगा, या उनको लाओ नहीं तो फिर 10 गईं हैं तो 20, और यदि 20 गई है तो 40 और 40 गई हैं तो 80, फिर तुम्‍हारी बेटियां सुरक्षित नहीं होंगी क्‍योंकि तुमने गलत ढंग से धर्म परिवर्तन कराया है.”

बीजेपी विधायक आहूजा ने आगे कहा यदि ऐसा नहीं हुआ तो इसके लिए अपेक्षित संघर्ष भी किया जाएगा. इस संदर्भ में मिसाल देते हुए उन्‍होंने कहा, ”भगवान श्री राम तो मर्यादा में रहे, कृष्‍ण भगवान ने सारी मर्यादाएं तोड़कर धर्मयुद्ध किया और धर्म की स्‍थापना की. जरासंध कैसे मरेगा, दुर्योधन कैसे मरेगा. इसके‍ लिए चाल, छद्म और संघर्ष भी करना पड़ेगा तो करेंगे. भाजपा विधायक ने कहा कि धर्म परिवर्तन रोकने को लेकर लव जिहाद चलाया जाएगा.

Share This Post