संसद भवन के बाद अब भरे मंच से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मारी आंख.. पहले सिंधिया को तो अब ?

मोदी सरकार अविश्वास प्रस्ताव के दौरान अपने भाषण के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अचानक से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के गले मिले थे तथा इसके बाद अपनी सीट पर जाकर उन्होंने आँख मारी थी. राहुल गांधी की आँख मारती हुई तस्वीर तथा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी तथा उनका काफी मजाक भी बना था. लोगों ने राहुल गांधी की आँख मारने की तुलना दक्षिण भारत की अभिनेत्री प्रिया प्रकाश से हुई थी. लेकिन अब राहुल गांधी ने एक बार फिर से आँख मारी है तथा इसको फोटो भी वायरल हो गया है.

दरअसल कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष शनिवार को जयपुर में थे. इस दौरान राहुल गांधी का जमकर स्वागत किया गया. एयरपोर्ट से लेकर सभास्थल तक हुए रोड शो में उनके ऊपर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जमकर फूल भी बरसाए. गौरतलब है कि राहुल गांधी जयपुर साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर राजस्थान में कांग्रेस का चुनावी बिगुल फूंकने पहुंचे थे. लेकिन राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित कांग्रेस प्रतिनिधि सम्मेलन के मंच पर राहुल गांधी एक बार फिर कुछ ऐसा कर बैठे जिसकी चर्चा कई दिनों तक होते रहनी तय है. जी हां. संसद भवन में सिंधिया को आंख मारने की घटना के बाद जमकर ट्रोल होने के बावजूद उन्होंने एक बार फिर वही घटना दोहरा दी. इस बार राहुल गांधी ने पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट को आंख मारी ताकि वे वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत से मंच पर गले मिलें.

जी हां, यह सच है… राहुल गांधी ने जयपुर में एक बार फिर आंख मारी है. संसद में आंख मारने की घटना के बाद दूसरी बार उनके द्वारा ऐसी घटना हुई है. शनिवार को रामलीला मैदान में कांग्रेस के कार्यक्रम के दौरान मंच पर राहुल ने आंख मारी थी. डेलीगेशन संवाद के बाद जब मंच पर सारे नेता जमा थे उस वक्त सचिन पायलट की तरफ राहुल गांधी ने एक खास इशारा किया था. राहुल ने आंख मारकर सचिन पायलट को इशारा किया था. राहुल ने सचिन पायलट को अशोक गहलोत से गले मिलने के लिए इशारा किया था. इसके बाद पायलट अशोक गहलोत के गले मिले थे. इस घटना के बाद मंच पर मौजूद राहुल गांधी सहित अन्य नेताओं ने जमकर ठहाके भी लगाए थे.

Share This Post