खान को पसंद आ चुकी थी अपनी बहू.. किसी भा हाल में पाना था उसे और अपनाया इतना घिनौना रास्ता

 आप सोच भी सकते हैं कि कोई व्यक्ति अपनी पुत्रवधू के साथ बलात्कार करे? ससुर के लिए उसकी पुत्रवधू अर्थात उसके बेटे की पत्नी उसके लिए बेटी के समान होती है, तब आखिर कौन इतना निर्लज्ज होगा कि वह अपनी बेटी समान पुत्रवधू की इज्जत को ही तार-तार कर देगा? आखिर वो कौन सी सोच है जो अपनी हवस की भूख में सारे रिश्ते नातों तक की मर्यादा को भूल जाती है?

लेकिन ऐसी सोच मम्मी खान के पास थी जिसने अपने बेटे की गैरमौजूदगी में उसकी पत्नी अर्थात उसकी पुत्रवधू के साथ जबरान बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. इंसानियत तथा रिश्तों-नातों की मर्यादा को तार-तार करने वाला ये मामला राजस्थान के बीकानेर जिले के खाजूवाला का है. खबर के मुताबिक़, खाजूबाला थानांतर्गत सोमवार को एक ससुर ने बहू तथा ससुर के पावन रिश्तों को हवस की भूख में कुचलते हुए अपनी पुत्रवधु को कमरे में बुलाकार उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही आरोपित ससुर ने बहू को जान से मारने की धमकी देते हुए किसी को नहीं बताने को कहा. कई दिनों पर लोकलाज से डरते हुए बहू ने किसी को नहीं बताया. फिर हिम्मत बढ़ाते हुए परिजनों को आपबीती बताई. सोमवार को इस्तगासे के जरिए खाजूवाला थाने में मामला दर्ज कराया गया.

थानाधिकारी विक्रमसिंह से मिली जानकारी के अनुसार इस्तगासे के जरिए एक विवाहिता ने दर्ज कराये मामले में बताया कि उसके ससुर मम्मी खां पुत्र हाजी अजीम खां ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित ससुर मम्मी खां के खिलाफ धारा 376 भारतीय दण्ड संहिता के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की। उन्होंने बताया कि पीडि़ता से पुलिस ने बातचीत के आधार पर फिलहाल खाजूवाला पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

Share This Post