रईस खान बोला- “प्यार क्या होता है ये तेरा शौहर नहीं, में तुझे बताऊंगा”… पर प्यार के बदले हुआ बलात्कार

आखिर उन्की शातिर चालों में फंसकर एक और विवाहिता ने अपने जीवन को तबाह कर दिया. सहानुभूति की आड़ में उसने महिला को प्रेमजाल में फंसाया तथा उसको शादी का झांसा दिया व् उसके जिस्म के साथ खेल गया तथा उसका अन्तरंग विडियो बना लिया. जब महिला ने शादी की बात की तो उससे मुकर गया तथा धमकी दी कि अगर उसने मुंह खोला तो विडियो वायरल कर देगा तथा उसकी जिन्दगी को तबाह कर के रख देगा.

मामला राजस्थान के चित्तौड़गढ़ का है. खबर के मुताबिक, न्यू क्लाथ मार्केट क्षेत्र निवासी एक विवाहित युवती ने बेगूं के एक युवक के विरुद्ध शादी का झांसा देकर चाय में नशीला पदार्थ पिला दुष्कर्म करने व वीडियो क्लिपिंग नेट पर डाल कर बदनाम करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में प्रकरण दर्ज करवाया. 27 वर्षीय विवाहित युवती ने रिपोर्ट में बताया कि बेगूं निवासी रईस पुत्र शोकत खान उसके ससुराल में मकान के पास रहता था, जिससे उसकी जान-पहचान हो गई. इसी दौरान उसके सुसराल वाले महिला से लड़ाई-झगड़ा करने लगे. रईस ने उससे कहा कि तेरा पति तुझे प्रताड़ित करता है, इसलिए मैं तुमसे शादी कर लेता हूं.

इसके बाद रईस ने महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया तथा अश्लील विडो बना लिया. महिला ने बताया कि उसे धमकी दी गई कि अगर बात किसी को बताएगी तो उसकी बनाई वीडियो क्लिपिंग नेट पर डालकर उसे बदनाम कर देगा. महिला ने रिपोर्ट में बताया कि दुष्कर्म के दौरान रईस ने उसकी दो तोला सोने की अंगूठी, आधा तोला सोने के दो जोडी ईयररिंग व आभूषण भी ले लिए. महिला रईस के कब्जे से जैसे-तैसे छूट कर परिवार के पास आई, लेकिन गत दस मई को दिन में ढाई बजे रईस घर पर फिर आया और उसे बुलाया. वह सड़क पर गई तो उसने उसे कार में बिठाया. पूछने पर कहा कि हम शादी करने जा रहे हैं और वह उसे चामटीखेड़ा चौराहा के निकट एक होटल में ले गया. जहां उसके साथ फिर दुष्कर्म किया. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW