अजयपाल बने अपराध के काल.. बम बनाने वाला जमीर मियां बच नहीं पाया कानून के हाथों से

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के एसएसपी अजयपाल शर्मा अपराधियों के काल बने हुए हैं. एसएसपी अजयपाल शर्मा उत्तर प्रदेश पुलिस का वो नाम है जिसके स्मरण मात्र से ही अपराधी कांप उठते हैं. यही कारण है कि एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के नाम से मशहूर पुलिस अधिकारी अजयपाल शर्मा को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सिंघम कहा जाता है.

युद्ध काल का सर्वश्रेष्ठ सन्देश है श्रीमद्भागवत गीता, हर किसी को पढ़ना चाहिए- मेजर जनरल सुभाष शरण

एक के बाद एक अपराधियों पर शिकंजा कसती जा रही एसएसपी अजयपाल शर्मा के नेतृत्व वाली रामपुर पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी मिली है. रामपुर पुलिस ने खरसोल गांव से बम बनाते जमीर मियां नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से 30 देसी बम बरामद हुए हैं. रामपुर पुलिस को सूचना मिली कि गांव के जंगल में नलकूप पर कई लोग देसी बम बनाने में लगे हैं. इस पर पुलिस ने शनिवार तड़के नलकूप पर छापा मारा. साथ ही आसपास के खेतों में भी सर्च अभियान चलाया. नलकूप पर बम बनाते जमीर मियां को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके 3 साथी फरार हो गए.

हर तरफ प्रशंसा हो रही केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की, जिनके नेतृत्व में सूचना प्रसारण मंत्रालय हिंदी में लाएगा “गीत रामायण”

रामपुर के शाहबाद के थाना प्रभारी रमेश कुमार सिंह ने बताया कि ‘मौके से प्लास्टिक के बोरों में भरे बम देसी बम मिले हैं और बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है. उसके पहुंचने पर ही बम की गिनती की जाएगी, बम 30-40 के बीच हो सकते हैं. खुफिया तंत्र के अधिकारियों ने भी गांव पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन की. पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा भी गांव पहुंचे उन्होंने पुलिस को फरार अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post