दूषित हो रही देवभूमि.. देहरादून की लड़की के साथ शोएब रूहानी ने किया ऐसा कि कांप उठी मानवता

देवभूमि उत्तराखंड.. वो उत्तराखंड जिसे ईश्वर का उद्गम केंद्र कहा जाता है.. वो उत्तराखंड जहाँ पावन माँ गंगा की गोद है तो दिव्य हिमालय की छाया है.. वो देवभूमि उत्तराखंड जिसकी पावन धरा पर कदम रखते ही असीम शांति का अनुभव होता है.. वो देवभूमि उत्तराखंड जो सनातनी भारतीय संस्कृति को अपने में समेटे हुए है.. वो देवभूमि अब मजहबी उन्मादी संक्रमण से लगातार दूषित होती जा रही है.

जिन बौद्धों के खिलाफ इस्लामिक मुल्क फतवा जारी कर रहे, उन्हीं बौद्धों की शरण में गया श्रीलंका

कभी बौद्धों तथा हिन्दुओं के हत्यारे रोहिंग्या आक्रान्ताओं की घुसपैठ तो कभी हिन्दू युवतियों को लव जिहाद में फंसाने के तमाम  मामले उत्तराखंड से सामने आते ही रहते हैं. इस बीच मजहबी संक्रमण से लगातार जूझ रहे उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के रायपुर क्षेत्र से मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है जहाँ यूपी के अमरोहा निवासी शोएब रूहानी नामक उन्मादी ने एक छात्रा से दुष्कर्म किया तथा उसकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर 50 हजार रुपये हड़प लिए. पुलिस ने आरोपी शोहेब रूहानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी को टीम यूपी के लिए रवाना कर दी है.

योगीराज में मिटेगी गुलामी की एक और निशानी? अब बदला जाएगा सुल्तानपुर का का नाम

खबर के मुताबिक़, पीड़ित छात्रा कक्षा 12 की छात्रा है. एक दिन उन्मादी शोएब ने छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया तथा उसके अश्लील फोटो क्लिक कर लिए. उसके बाद से वह फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए महीनों तक छात्रा से शारीरिक शोषण करता रहा. मानसिक दबाव में आई छात्रा भी उन्मादी की बात मानती चली गई. यहां तक कि पीड़ित छात्रा ने उन्मादी की 50 हजार रुपये की मांग भी पूरी की. उसके बाद उन्मादी शोएब और पैसे मांगने लगा. ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पीड़िता ने अपनी मां को व्यथा सुनाई. इसके बाद पीड़िता की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

31 मार्च- 2011 में आज ही गिनी गई थी भारत की आबादी.. उस समय ये थी 121 करोड़ जो आज भी बढ़ रही बेतहाशा.. “ख़ास कर एक वर्ग की”

Share This Post