रोते हुए वो पुलिस को बता रही थी… शाकिर के प्यार के जाल में फंसकर मैं बाँट दी गई ससुर और जेठ को भी

देवभूमि उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रामनगर से एक ऐसी सनसनीखेज घटना सामने आई है जिसे जानकर शर्म भी शर्म से शर्मशार हो उठेगी. एक महिला ने अपने ससुर और जेठ पर दुष्‍कर्म करने का आराेप लगाया है। इतना ही नहीं उसका कहना है कि गर्भ ठहरने पर सास और जेठानी ने दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया। पुलिस ने महिला के पति, सास, ससुर, जेठ व जेठानी पर दुष्कर्म के आरोप समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबर के मुताबिक़, रामनगर के मोहल्ला खताड़ी निवासी महिला ने बताया कि मोहल्ले में रहने वाले युवक शारिक ने उसे प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म किया. उसने पुलिस में शिकायत की तो पुलिस में शिकायत के बाद शारिक ने उससे 20 मई 2018 को शादी कर ली. महिला का आरोप है कि इसके बाद ससुर शमशेर अली व जेठ मोनिस ने भी उससे शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगे. महिला का कहना है कि इसके बाद उसके साथ मारपीट की गई तथा ससुर का जेठ ने उसके साथ बलात्कार किया. महिला ने बताया कि उसके पति शारिक, सास जीनत व जेठानी अरशी ने उससे मारपीट की और नशा देकर उससे सादे कागज में हस्ताक्षर किए.

गर्भ ठहरने पर उसे दवाईयां खिलाई गईं, जिससे उसका गर्भपात हो गया. महिला ने बताया कि इसके बाद पति शारिक उसको मायके छोड़ गया. 16 अक्टूबर को उसका पति आकर उसे ले गया तथा उसके साथ फिर वही कहानी दोहराई गई. एसएसआइ कश्मीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर सभी  आरोपितों पर दुष्कर्म, मारपीट, गाली गलौज का मुकदमा दर्ज किया गया है.

Share This Post

Leave a Reply