कम्युनिस्ट पार्टी के ऑफिस में हुआ बलात्कार.. वामपंथ के इस रूप से सहम गया समाज

नारी स्वाभिमान की आड़ में अपनी राजनीति तथा छद्म एजेंडे को चलाने वाले कथित बुद्धिजीवी, राजनेता तथा ठेकेदार केरल की उस युवती को न्याय दिलाने के लिए जुबान तक नहीं खोल पा रहे हैं जिसके साथ वामपंथी पार्टी CPM के ऑफिस में बलात्कार किया गया है. वो सी.पी.एम. जो खुद नारी स्वाभिमान का दंभ भरती है, एजेंडे के तहत कैंडल मार्च निकालती है लेकिन उसकी हकीकत तब सामने आती है जब उसी के ऑफिस में एक युवती के साथ बलात्कार किया जाता है.

हथियारों के बल पर नाबालिग से बलात्कार किया अबरार ने.. ये कुकृत्य किसी इस्लामिक मुल्क में नहीं बल्कि सेक्यूलर देश में

मामला केरल के पलक्कड़ जिले का है. खबर के मुताबिक़, केरल के पलक्कड़ जिले में एक 21 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ सीपीएम के क्षेत्रीय कार्यालय के अंदर रेप किया गया. इस मामले में महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. युवती ने पहले अस्पताल प्रशासन और फिर पुलिस को यह बात बताई कि पिछले साल जून महीने में एक छात्र कार्यकर्ता ने उसके साथ रेप किया था. युवती ने कहा है कि वह कॉलेज पत्रिका की तैयारी के लिए पार्टी कार्यालय गई थी. जहाँ उसके साथ ब्लात्कत किया गया गया तथा किसी को बताने पर धमकी दी गई.

BCCI से पंगा लेना पाकिस्तान को पड़ा भारी.. पहले से कंगाल पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने BCCI को दिए इतने करोड़

बता दें कि चेरुपलासरी इलाके में पुलिस को बीते शनिवार को सड़क पर एक नवजात मिला था. इस नवजात के परिजनों का पता लगाने में जुटी पुलिस को हैरानी वाली बात पता चली. तफ्तीश में सामने आया कि उस नवजात को एक युवती ने सड़क पर फेंका था. युवती ने उस महिला से जब पूछताछ की तो उसने चौंकाने वाला खुलासा किया. युवती ने बताया कि उसके साथ सी.पी.एम. दफ्तर में रेप किया गया था, जिसके बाद वह प्रग्नेंट हो गई. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है तथा जांच की जा रही है.

ब्रेंटन टारेंट के हमले में बाल बाल बचे बंगलादेशी क्रिकेटर मुस्तफिजुर रहमान ने बंगलादेश लौट कर अपनी चचेरी बहन से किया निकाह

Share This Post