फिर दरिंदगी से मार डाली गई एक बच्ची.. लाश को जलाया तेज़ाब से, दरिन्दे का नाम हैदर

अलीगढ़ हैवान जाहिद तथा असलम द्वारा ढाई वर्षीय बच्ची की बर्बरतापूर्ण ह्त्या के बाद राष्ट्र के आक्रोश की आग अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि एक और बच्ची को बेहद ही क्रूरतम तरीके से बलात्कार करने के बाद मार डाला गया है. 8 वर्षीय बच्ची के साथ बर्बरता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि हैवान दरिन्दे हैदर ने पहले बच्ची के साथ क्रूरतम बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. हैवान हैदर यही नहीं रुका बल्कि इसके बाद उसने बच्ची की ह्त्या की तथा बच्ची को तेज़ाब से नहलाया.

मामला उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज के सदर कोतवाली के गांव भिटौना का है. खबर के मुताबिक़, गांव भिटौना में दोपहर में लगभग 1 बजे से 8 वर्षीय बालिका घर के सामने खेलते खेलते गायब हो गई. काफी समय बीत जाने के बाद मृतक के पिता इफ्तकार और उसके परिवार वालो ने मृतक आशा की तलाश शुरू कर दी लेकिन काफी तलाश के बाद देर रात तक बालिका का कोई सुराग नही लगा. परिवार वालों ने गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मामले की जांच की लेकिन कोई सुराग नही मिला. अगले दिन 12 बजे के लगभग मृतक बालिका की नानी के बराबर घर रिश्तेदार के यहां से जब गंध लोगो को लगी तो शक होने लगा.

बच्ची के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस ने घर की तलाश की तो 8 वर्षीय बालिका का शव कमरे से बरामद किया. बालिका को कुचल कर तेज़ाब से उसकी पहचान को खत्म करने की हैवानों प्रयास किया था. पुलिस मौके से एक महिला को गिरफ्तार किया है. आरोपी हैदर फरार हो गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है. इस हत्या से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. एएसपी डाॅ. पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि बच्ची के साथ दुराचार की बात की सामने आ रही है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वास्तविक घटना का खुलासा हो सकेगा कि उसकी दुराचार के बाद हत्या हुई है, या नहीं.

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW