बलात्कार करके उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया तौफीक ने.. एक चुनौती समाज के सब्र को

एक बार फिर चुनौती दी गई है सभी समाज को तथा सरेआम खिलवाड़ किया गया है उस महिला वर्ग की इज्जत के साथ जिसे हमारे समाज में देवी का दर्जा दिया गया है.. लेकिन जब सामने महिला वर्ग को हवस मिटाने का साधन मात्र समझने वाली सोच के शिकार तौफीक जैसे दरिन्दे हों तब इन्हीं देवी सम पूज्य किशोरियों, बच्चियों, महिलाओं की इज्जत को क्रूरता से लूटा जाता है, उनके जीवन को बर्बाद कर दिया जाता है..

मायावती का आरोप- “मुसलमानों को टिकट नहीं देने की सलाह दी थी अखिलेश ने” .. बसपा और सपा फिर भिड़े

मामला उत्त्तर प्रदेश के गोरखपुर का है जहाँ से एक किशोरी को दुकान में बुलाकर तौफीक द्वारा दुष्कर्म करने और फिर वीडियो सोशल साइट पर डालने का मामला सामने आया है. घटना अप्रैल माह की बताई जा रही है. जब किशोरी की मां के मोबाइल पर भी वायरल हुआ यह वीडियो आया तो वह सन्न रह गई. थाने पहुंची मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट, आईटी एक्ट समेत कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर हैवान तौफीक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

24 जून: जन्मदिवस क्रांतिवीर दामोदर हरी चापेकर जी.. जिन्होंने त्याचारी अंग्रेज अफसर रेंड का वध कर फूँका था स्वतंत्रता क्रांति का बिगुल

खबर के मुताबिक़, तौफीक पुराना गोरखनाथ में पॉवरलूम पार्ट्स की दुकान चलाता है. उसी के एक हिस्से में टॉफी-बिस्कुट की दुकान भी है. आरोप है कि तौफीक ने मोहल्ले की ही नाबालिग बच्ची को टॉफी देने के बहाने उसने दुकान में बुलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही उसने इसका वीडियो बनाया और सोशल साइट पर भी डाल दिया. मोहल्ले के एक शख्स ने वीडियो को नाबालिग लड़की की मां के मोबाइल पर भेज दिया. वीडियो देख नाबालिग की माँ सन्न रह गई.

24 जून – बलिदान दिवस नारी शक्ति की प्रतीक वीरांगना रानी दुर्गावती,, जिन्होंने कामुक और अत्याचारी अकबर को तीन बार युद्ध में हराया तथा आज के दिन प्राप्त की थी वीरगति

इसके बाद उन्होंने बेटी से पूछा तो उसने बताया कि आरोपी की धमकी के डर से उसने घर में नहीं बताया. वीडियो में किशोरी रोते हुए और आरोपी उसे धमकियां देते दिख रहा है. मां को पीड़िता ने बताया कि कई और लड़कियों को तौफीक दुकान में बुलाया करता था. पुलिस ने वीडियो व अन्य पीड़ितों की भी जांच शुरू कर दी है. इंस्पेक्टर गोरखनाथ ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

राष्ट्रवाद पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW