अब राजस्थान के जोधपुर में नाबालिग बच्ची से बलात्कार.. दरिन्दे का नाम है “सलीम”

अचानक ही पूरे भारत को ऐसी घटनाएँ देखने को मिल रही हैं जो आतंकवाद और नक्सलवाद से भी ज्यादा तेजी से पैर पसारती हुई आगे बढ़ रही हैं . इसमें हवसी लोगों का एक पूरा समूह अपने असली रूप में आता दिखाई दे रहा है और उनके निशाने पर अबोध और मासूम बच्चियां हैं जिनको हिन्दू समाज में देवी का स्थान दे कर पूजा जाता है .. फिलहाल उत्तर प्रदेश , जम्मू कश्मीर, मध्य प्रदेश आदि प्रदेशो में में दरिंदगी के बाद अब ऐसी घटनाएँ सामने आ रही हैं राजस्थान से भी.

कश्मीर में मारे गये 4 आतंकियों में से 2 कभी थे पुलिस के जवान.. वो भारत से लड़ रहे थे, भारत के ही हथियारों से

विदित हो कि मीडिया रिपोर्ट्स और सूत्रों के अनुसार राजस्थान में एक और नाबालिग बच्ची बनी है दरिंदगी का शिकार .. इस बार मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी हुई है कभी राजपूत सम्राटों की आन बान और शान के प्रतीक रहे शहर जोधपुर में.. राजस्थान में हुई इस दरिंदगी की घटना के बाद लोगों में गुस्सा बताया जा रहा है .. एक के बाद एक कर के भारत के कई हिस्सों से ऐसी घटनाए सामने आने के बाद अब आम जनता ये भी सोच रही है कि कहीं ये कोई सोची समझी साजिश तो नहीं कुछ लोगों द्वारा .

मोदी का नारा चुराया एक और देश ने और लगने लगे हैं नारे कि- “आएगा तो……”

राजस्थान के जोधपुर में बोरानाडा के रिको एरिया में रहने वाली एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला पुलिस ने शुक्रवार रात में दर्ज किया। पीडि़ता का शनिवार को पुलिस ने मेडिकल करवाया। उसके बयान लिए जाने है। बोरानाडा पुलिस ने बताया कि मूलत: उदयपुर हाल रिको क्षेत्र की एक नाबालिग की तरफ से रिपोर्ट दी गई। नाबालिग का आरोप है कि कायलाना चौराहा स्थित एक कॉलोनी में रहने वाला सलीम उसके अपने साथ लेकर गया और डरा धमका कर दुष्कर्म किया। बोरानाडा पुलिस ने पॉक्सो एवं दुष्कर्म में मामला दर्ज किया है।  ताजा समाचार मिलने तक सलीम की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दबिश जारी है .

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं-

Share This Post