11 साल की बच्ची के जीवन को बर्बाद कर गया 45 साल का मोहम्मद रियाज़.. बह रही हवस की सुनामी

आखिर वो कौन सी सोच है जो हर नारी वर्ग को अपनी हवस की भूख मिटाने का साधन समझती है ? वह कौन सी सोच है जो अपनी हवस की पूर्ति के लिए दरिंदगी की सारी हदें पार कर देती हैं ? वह सोच जो अपनी दुराचारी जाहिल आदमियत वाली बहशी मानसिकता का शिकार जहाँ अपनी माँ की आयु की महिलाओं को भी बनाती है तो वहीं मासूम छोटी बच्चियों तक को भी बना लेती हैं. क्या ऐसे लोग इंसान कहलाने लायक हैं जो 11 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी करते हैं, उनके बचपन को कुचल देते हैं ?

इसी दुराचारी सोच का शिकार उत्तर प्रदेश के सीतापुर की एक 11 वर्षीय नाबालिग हुई है जिसके साथ 45 वर्षीय मोहम्मद रियाज ने बेरहमी के साथ बलात्कार किया. हालाँकि बच्ची के साथ हैवानियत को अंजाम देते समय स्थानीय लोगों ने मोहम्मद रिया को रंगेहाथों पकड लिया. इसके बाद गुस्साए लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. बाद में इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

मामला सीतापुर के बिसवां थाने के अंतर्गत आने वाले शंकरगंज का है. जानकारी के मुताबिक़ बीते बुधवार को 11 साल की मासूम पड़ोस की दुकान पर कुछ सामान लेने जा रही थी तभी पड़ोस का रहने वाला मोहम्मद रियाज (45 साल) बच्ची का मुंह बंद करके दबोच लेता है और एक कमरें में ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकते करने लगता है. इस दौरान बच्ची ने खुद को छुड़ाने की कोशिश की लेकिन दरिंदा उसके साथ जबरदस्ती करता रहा. मासूम की चीख-पुकार सुनकर कुछ लोग वहां आ गए और रियाज को रंगे हाथों पकड़ लिया.

गुस्साएं लोगों ने रियाज की मौके पर ही धुनाई कर दी तथा पुलिस को सूचना दी. बच्ची ने रोते हुए बताया कि वह काफी गरीब और उसके माँ किसी के यहाँ खाना बनाती हैं. रियाज़ ने उसके साथ गंदा काम किया और उसे धमकाया कि अगर इसके बारे में किसी को बताया उसे यहीं जमीन में दफ़न कर देगा. इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक मधुबन सिंह ने बताया पुलिस ने इस मामले में आरोपी शख्स के खिलाफ धारा 354 यानी छेड़छाड़ में केस दर्ज कर लिया है. आरोपी को जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है.

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW