Breaking News:

अब बरेली में 8 साल की मासूम से कब्रिस्तान में बलात्कार.. लहूलुहान दर्द से चीखती बच्ची अस्पताल में.. दरिन्दे का नाम अरबाज़

बाढ़ जैसी आ गई है अचानक ऐसी घटनाओं की . सब कुछ पुनरावृत्ति हो रही है जब जगह और दरिंदो के नाम बदल रहे हैं . बरेली में जो कुछ भी हुआ है वो ठीक बाराबंकी से मिलता जुलता है . दरिंदगी में ये अरबाज़ नाम का जल्लाद भी किसी भी हालत में अलीगढ में हत्यारों से कम नहीं कहा जा सकता है . यकीनन अब इस घटना को दरिंदो और हवस के भूखे भेडियो की सता को चुनौती कहा जा सकता है क्योकि उनकी हरकतों से ये लग रहा है कि उन्हें किसी का डर नहीं है .

भारतीय रेलवे की अनोखी पहल.. यात्री अब ट्रेन में सफर के दौरान करवा सकेंगे मसाज

एक पहलू ये भी हो सकता है कि वो दरिन्दे अपने परोक्ष समर्थको से उम्मीद और आशा रख कर बैठे हों जो उनके नाम को देख कर ही सक्रिय हो जाया करते हैं भले ही उन्होंने कितना बड़ा गुनाह क्यों न किया हो .. विदित हो कि अलीगढ के बाद बाराबंकी में जो हुआ उसके बाद पुलिस की कार्यवाही से ऐसा माना जा रहा था कि बलात्कारियो में खौफ आएगा पर बरेली का अरबाज़ ये साबित करने पर तुल गया कि उसको किसी का कोई खौफ नहीं है और वो अपनी दरिंदगी जारी रखेगा .

संघ का सबसे ज्यादा विरोध करने वाले शरद पवार की NCP ने पकड़ी नई राह

बरेली के गांव चठिया जगन्नाथ में शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे आठ साल की बच्ची खेल रही थी, उस मासूम को तो पता ही नहीं था कि कोई दरिंदा उसके बचपन और मासूमियत का दुश्मन बना उसको घूर रहा है ..उसी समय हवस की आग में धधक रहा आरोपी अरबाज लड़की को बहला-फुसलाकर ले गया . उसको अपने कुकृत्य के लिए सबसे बेहतर स्थान कब्रिस्तान लगा .. वहां सुनसान स्थान पर आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दरिंदगी की।

पिता द्वारा लिए कर्ज को जब 18 साल बाद बेटा लौटाने गाँव आया तो हर कोई हो गया भाव विह्वल

हैवान की हैवानियत से मासूम बच्ची चीखना शुरू की तो राहगीरों ने उसको झाँक कर देखा .. किसी ने बच्ची के पिता को इसकी सूचना दी। इसके बाद परिजनों संग गांव के लोग जब तक वहां पहुंचे आरोपी दरिंदा भाग चुका था। वहां बच्ची खून से लथपथ रो रही थी. खून से लथपथ बच्ची को अस्पताल भेजा गया है जहाँ उसका इलाज़ चल रहा है . नवाबगंज के सीओ ने जिला अस्पताल में लड़की के बयान दर्ज किए। इसके बाद इंस्पेक्टर भोजीपुरा को आरोपी को फौरन गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए। पुलिस ने आरोपी के भाई और बहनोई को हिरासत में ले लिया है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं-

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW