मासूम बच्ची के बलात्कारी एजाजुल के साथ खड़े हो गये वो लोग.. पुलिस पर भी किया हमला और लगाये उन्मादी नारे

बिहार के पूर्वी चंपारण में ढाका थाना क्षेत्र से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहाँ एजाजुल ने पहले मासूम बच्ची के साथ क्रूरतम बलात्कार की घटना को अंजाम दिया तथा बच्ची को वहीं लहूलुहान व दर्द से कराहते छोड़ भाग गया. शिकायत मिलने पर पुलिस जब बलात्कारी हैवान एजाजुल को गिरफ्तार करने के लिए गई तो एजाजुल, उसका अब्बू सलीम तथा उसके अन्य परिजन उन्मादी हो गए व पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया.

खबर के मुताबिक़, बच्ची घर से कुछ सामान लेकर अपने पिता के पास खलिहान जा रही थी. इसी दौरान आरोपी युवक मुंह दबा कर नहर के पास झाड़ी में ले गया और दुष्कर्म किया. बच्ची के पिता जब खलिहान से घर लौट रहे थे, तो रास्ते में झाड़ी के समीप बच्ची की कराहने की आवाज सुनाई दी. आवाज सुनकर दौड़े को आरोपी युवक भागने लगा. बेटी की हालत देख कर उनके होश उड़ गये. बेटी दर्द से कराह रही थी. उसी हालत में वह उसे लेकर थाना पहुंचे तथा एजाजुल के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने एजाजुल को गिरफ्तार करने उसके घर पर दबिश दी, तो उसके परिजन पुलिस से भिड़ गये, गाली गलौज व धक्का मुक्की करने लगे तथा पुलिस के जवान पर डंडा से प्रहार कर दिया गया. फिर भी पुलिस एजाजुल व उसके अब्बू मो सलाम को गिरफ्तार कर थाने लायी. ढाका थाना अध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. एजाजुल पर पोस्को एक्ट में मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं पुलिस से झगड़ने व सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने के आरोप में आरोपी युवक के पिता मो सलाम को भी न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW