पति के अप्राकृतिक संबंध की शिकायत करने जेठ के पास गई तो उसने कर दिया रेप.. फिर वो डर से ससुर नहीं बल्कि पुलिस के पास गई


इंसानियत तथा मानवीय रिश्तों को शर्मशार करने वाली ये घटना घटित हुई है उत्तर प्रदेश के अमरोहा का है जहाँ एक मुस्लिम महिला का शौहर उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता था जिसका वह विरोध करती थी. इसकी शिकायत महिला ने ससुराल वालों से की तो उसके जेठ(जिसे वह भाई साहब कहती थी) ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. साथ ही किसी को बताने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी. अब युवती ने इस मामले में पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

मामला मरोहा के डिडौली थाना क्षेत्र है. बताया गया है कि महिला की शादी 18 जून 2018 को मुस्लिम रीति रिवाज से अमरोहा देहात थाना क्षेत्र निवासी युवक संग हुई थी. विवाहिता का आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल वाले कम दहेज का ताना देकर उसे प्रताड़ित करने लगे. पांच लाख रुपये नकद और कार की मांग की गई. वहीं दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना दी जाने लगी. पति उसके साथ जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाता था. विरोध करने पर मारपीट करता था.

पीड़िता का आरोप है कि 3 सितंबर की रात शौहर के बड़े भाई ने कमरे में उसे बंद कर लिया तथा उसके साथ रेप किया. ससुरालीजनों ने गाली गलौच तथा शौहर ने तीन तलाक देकर उससे रिश्ता ख़त्म करने की बात कही . किसी तरह वह मायके पहुंची, परिजनों को आपबीती सुनाई. कोतवाली पहुंची पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति समेत आठ लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share