Breaking News:

रोहिंग्या मौलवी मोहम्मद युसूफ ने भारत में पार की दरिंदगी की सारी हदें… नाबालिग मासूम के साथ किया क्रूरतम बलात्कार

रोहिंग्याओं ने म्यांमार में बौद्धों के साथ कितनी क्रूरता की होगी, ये खबर इसका भी एक उदाहर हो सकती है. म्यांमार में बौद्धों तथा हिन्दुओं का कत्लेआम करके भारत आये रोहिंग्याओं के समर्थन में देश के तमाम बुद्धिजीवी आँख बंद करके खड़े हो रहे हैं. यही कारण है कि म्यांमार के बाद रोहिंग्या उन्मादियों ने अब हिंदुस्तान में भी अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया है तथा वही कर रहे हैं जो उन्होंने म्यांमार में किया था.

मामला जम्मू कश्मीर राज्य के जम्मू क्षेत्र का है जहाँ के नरवाल क्षेत्र से मदरसे में पढ़ने वाली 11 साल की नाबालिग बच्ची से कथित तौर पर मौलवी द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मौलवी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया है कि बलात्कारी मौलवी का नाम मोहम्मद युसूफ है जो रोहिंग्या मुसलमान है. म्यामार से भारत आकार मोहम्मद युसूफ मौलवी बना था लेकिन हैवानियत उसके अंदर कूट कूटकर भरी था और इसने एक मासूम की जिन्दगी को तार तार कर दिया.

पीड़िता की तरफ़ से तहरीर के अनुसार वह नरवाल क्षेत्र के मदरसे में पढ़ती है. यहाँ पढ़ाने वाले मौलवी मोहम्मद यूसुफ ने उसके साथ कुकर्म किया. पीड़िता ने पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी तो उनके पांव तले जमीन खिसक गयी. परिजनों ने त्रिकुटा नगर पुलिस स्टेशन पहुंचकर आरोपी मौलवी के खिलाफ केस दर्ज  कराया. पीड़िता की तहरीर पर पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करके पुलिस ने आरोपी मौलवी मोहम्मद यूसुफ को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह म्यांमार का रहने वाला है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Share This Post