Breaking News:

अब मदरसे में हुआ नाबालिग बच्ची का बलात्कार.. कुकर्मी का नाम शाहिद जो हाफिज है उस मदरसे का

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई वर्षीय मासूम बच्ची ट्विंकल शर्मा के साथ उन्मादी दरिंदों द्वारा की गई हैवानियत तथा क्रूरतम ह्त्या के बाद पूरा देश आक्रोशित है, लेकिन इसके बाद भी मासूमों के साथ दरिंदगी की घटनाएँ रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. देशभर के विभिन्न हिस्सों से मासूमों के साथ सिसिलेवार तरीके से हैवानियत की तमाम घटनाएँ सामने आई हैं. बाराबंकी, बरेली, मेरठ, हमीरपुर तथा कानपुर के बाद अब उत्तर प्रदेश मके मेरठ से एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है जहाँ मदरसे के हाफिज ने मासूम के दरिंदगी की तथा उसके बचपन को अपने हवस की भूख में कुचल दिया.

भारत में शुरू हुआ रोहिंग्या का असल खेल.. AK 47 से बीजेपी कार्यकर्ताओं को भूना गया

बता दें कि मेरठ के थाना सरुरपुर के गांव खेड़ी कला में एक मदरसा है. इस मदरसे में शाहिद नाम का व्यक्ति टीचर है जो हाफिज भी है. आरोप है कि शाहिद ने गांव की ही एक 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उसने बच्ची को धमकी दी कि अगर उसने ये घटना किसी को बताई तो उसको जान से मार दिया जाएगा. घटना की जानकारी किसी तरह से बच्ची के परिजनों को लगी तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई.

नॉएडा में न्याय.. वैभव के नेतृत्व में कृष्ण जैसा शासन.. ध्वस्त हुआ पुलिस -अपराधी का एक और गठजोड़

नाबालिग से बलात्कार की जानकारी मिलने के बाद गांव के लोगों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने शाहिद की पिटाई कर दी. लेकिन पिटाई के दौरान शाहिद गांववालों को चकमा देकर फरार हो गया. पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो कानून और दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज करके उसे उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह मेरठ-करनाल हाईवे पर बस के इंतजार में था.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post