नाबालिग बच्ची को उसके घरवालों ने दी थी सेक्यूलरिज्म की शिक्षा.. फिर उसके जीवन में आया शब्बीर


वो कहते थे कि ये हिन्दू संगठन व्यर्थ में हिन्दू मुस्लिम करते रहते हैं तथा समाज में नफरत फैलाते रहते हैं. इस दुनिया में कुछ भी हिन्दू मुसलमान आदि नहीं होता तथा सब इंसान होते हैं. माथे पर तिलक लगा लिया, गले में भगवा डाल लिया तथा जुड़कर नफरत फैलाना शुरू कर दी..हिन्दू संगठनों के बारे में वो अक्सर यही कहते थे. शायद आज की छद्म धर्मनिरपेक्षता उनके खून में थी तथा   उन्होंने सेक्यूलरिज्म की यही शिक्षा अपनी नाबालिग बच्ची दी थी.

मिशन विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम का हुआ एलान.. जानिये किसे मिला मौक़ा और कौन हुआ बाहर?

उन्होंने भगवा गमछे वालों का इतना विरोध किया, कथित धर्मनिरपेक्षता को इतनी तन्मयता से अपनाया कि अपने बच्चों को संस्कार तक न दे सके. फिर उनकी नाबालिग बेटी जीवन में काजी शब्बीर नामक एक व्यक्ति आया जिसने उनकी नाबालिग बेटी को फंसाकर उसके साथ बलात्कार किया. या वही शब्बीर था जिसे उस  नाबालिग के परिजन इंसानियत तथा मित्रता के रूप में अपने घर र बुलाते थे तथा शब्बीर उनके घर पर आकर उनकी बेटी को फंसाने कोशिश में लग गया तथा व इसमें सफल हुआ व नाबालिग की इज्जत को तबाह कर दिया.

मोदी को वोट दे सके वो इसलिए छोड़ दी ऑस्ट्रेलिया की नौकरी… भारत आया, सिर्फ एक वोट के लिए

मामला गुजरात के जूनागढ़ का है. सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक़, नाबालिग लड़की को फंसाकर उसका यौन शोषण करने वाला शब्बीर काजी रिक्शा चलाने का काम करता है. बलात्कार के बाद जब नाबालिग लड़की प्रग्नेंट हो गई तो उसकी मां को मामले का पता चला. जिसके बाद बच्ची ने शब्बीर की शिकायत की तो वह पीड़िता की मां को जलाने की धमकी देने लगा. पीड़िता को साथ लेकर परिवार थाने पहुंचा और पुलिस से गुहार लगाई.

श्रीरामनवमी के बाद झारखंड में बेकाबू हालात… उन्मादियों की कश्मीरी अंदाज में भयानक पत्थरबाजी से सहमे लोग

ए डिवीजन थाना पुलिस के मुताबिक, पीड़ित नाबालिग लड़की का कहना है कि शब्बीर ने कई अलग-अलग स्थानों पर रेप किया. वह शादी करने की बात कर रहा था. वह दो बार उसे घर से ले जा चुका था. आखिर में लड़की प्रेग्नेंट हो गई तो वह शादी के वादे से मुकर गया. काजी शब्बीर रिक्शा चलाता है और वह शहर के दोलतपरा क्षेत्र का रहने वाला है. बताया जाता है कि काजी शब्बीर पहले से उसके घर आना जाना था. इसी दौरान उसने उस लड़की पर डोरे डालने शुरू कर दिए, बाद में उसे अपने साथ ले गया तथा उसके साथ संबंध बनाये. पुलिस ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है.

जहरीली और अश्लील जुबान के लिए कुख्यात अखिलेश के ख़ास आज़म खान के खिलाफ सुदर्शन न्यूज़ की खबर का बड़ा खबर.. महिला आयोग का नोटिस जारी

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...