Breaking News:

बरहुली गांव में तीन लोगों की कच्चा मकान गिरने से हुई दर्दनाक मौत,ग्रामीणों ने लगाया आरोप प्रधानपति आवास के लिए दौड़ा रहा था दो वर्ष से


चंदौली / उत्तर प्रदेश 

चंदौली जनपद में रात से ही हो रही मुसलाधार बारिश से नियामताबाद ब्लाक अन्तर्गत बरहुली गांव में प्रातः 4ः00 बजे मिट्टी की कच्ची दीवार गिर जाने के कारण एक ही परिवार के तीन व्यक्तियों की मृत्यु हो गयी।

यह बारिश इस परिवार के लिए कोहराम बनकर बरसी,ग्रामीणों ने आरोप लगाया की दो वर्ष से मृत व्यक्ति के परिवार वाले ग्राम प्रधान के यहाँ चक्कर काट रहे थे। प्रधान द्वारा आवास के लिए पैसे की मांग की जा रही थी आवास नहीं दिया गया और ये घटना घट गयी।

सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक प्रेमचंद, क्षेत्राधिकारी त्रिपुरारी पाण्डेय, एसडीएम, थाना प्रभारी अलीनगर तत्काल मौके पर पहुंचे। मिट्टी की दीवाल गिरने से धनेसरा देवी 70 वर्ष,इनके दो पुत्र मुरारी पाल 50 वर्ष,राधे पाल 45 दब गये। घटना के बाद सभी को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां डाक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया ।

मकान के अंदर मां औऱ उसके दो बेटे दब गए। जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। वहीं बच्चे बच गए हैं इन बच्चों ने ग्राम प्रधान को अपने भाई और मां की मौत का जिम्मेदार बताते हुए आरोप लगाया कि लाख सिफारिश के बाद भी ग्राम प्रधान ने हमें पीएम आवास नहीं दिया।

जिसकी वजह से हमें इस जर्जर कच्चे मकान में जीवन यापन करना पड़ रहा था। एसडीएम ने जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। बतादें कि मृतक मुरारी व राधे पाल मजदूरी करते थे। मजदूरी से ही इनका घर चल रहा था।

 

वेब जर्नलिस्ट 

प्रशांत सिंह

9264915248

 

विडियो देखे 👇

 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share