बुरहानपुर बना देशद्रोहियो के देशद्रोह की जीती जागती गवाही पढ़िए. उन 15 गद्दारो के नाम जिन्होंने, किया पाकिस्तान को सलाम

मध्य प्रदेश में रविवार को चैंपियंस ट्रॉफी क्रिकेट के फाइनल मैच में भारत की हार पर मुसलमानो द्वारा आतिशबाजी कर जम कर जश्न मनाया गया इस मुसलमानो का भारतीय हार के साथ ही मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले के मोहद कस्बे में आतिशबाजी शुरू कर दी इन मुसलमानो को अगर पाकिस्तान से इतना प्यार है तो वो भारत छोड़ कर पाकिस्तान जा सकते है जो मुसलमान भारत की खता है भारत में रहता है और फिर उसी भारत के खिलाफ षडयंत्र रचता है और फिर देश विरोधी नारे भी लगाता है। 
शाहपुर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक संजय पाठक ने मंगलवार को बताया कि पुलिस ने सोमवार को 19 से 35 साल की आयु के 15 लोगों को आईपीसी की धारा 124ए (देशद्रोह) और 120बी (आपराधिक षडयंत्र) के तहत गिरफ्तार किया है. इनके खिलाफ शिकायत थी कि क्रिकेट मैच में पाकिस्तान की जीत पर इन्होंने जश्न मनाते हुए आतिशबाजी की और पाकिस्तान जिन्दाबाद के समर्थन में नारे लगाए, उन्होंने बताया कि मंगलवार को सुबह इन सभी को अदालत में पेश किया गया, जहां उनकी जमानत का आवेदन खारिज होने के बाद सभी को जेल भेजने का आदेश दिया गया.
सभी आरोपियों को खंडवा जिला जेल भेज दिया गया. बताया जाता है कि आरोपियों ने मैच में पाकिस्तान की जीत के बाद रात करीब 10 बजे सार्वजनिक स्थानों पर पाकिस्तान के समर्थन में और भारत विरोधी नारे लगाकर आतिशबाजी की. इससे कस्बे में माहौल बिगड़ता देख पुलिस जवान वहां पहुंचे और स्थिति नियंत्रण में की. इस मामले में पुलिस ने मौके पर इतबार पिता गुलजार तड़वी, जुबेर पिता गुलाब, तड़वी, रुबाब पिता नबाब तड़वी, फिरोज पिता जमशेद तड़वी, बशीर पिता शमशेर तड़वी, मुबारक पिता मुशर्रफ तड़वी सज्जाद पिता करीम मंसूरी अनीस पिता मसूरी सरफाज पिता रशीद तड़वी इमाम पिता खुदाबक्श तड़वी पिता तुराब तड़वी शरीफ पिता हसन तड़वी मेहमूद पिता रशीद तड़वी इमरान पिता मीरखां तड़वी और रमजान पिता हसन तड़वी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करने 
के बाद सभी को गिरफ्तार कर लिया.
Share This Post