सामने से था माँ दुर्गा मंदिर.. अंदर बन चुका था चर्च.. वहां पुजारी नहीं बल्कि पादरी आते थे


वो बाहर से तो मंदिर था.. दुर्गा माता का मंदिर.. लेकिन वह अंदर ही अंदर चर्च बन चुका था. सबको लगता था कि मंदिर में हिन्दू रीति-रिवाजों के अनुसार पूजा-उपासना आदि होती है लेकिन हकीकत इससे बिल्कुल विपरीत थी. उस मंदिर में पूजा नहीं होती बल्कि वहां हिन्दुओं का धर्मान्तरण किया जाता था, उन्हें ईसाई बनाया जाता था. धर्मान्तरण की सूचना मिलने पर वहां तीन थानों की पुलिस पहुँची. पता चला था कि हां तंत्र मंत्र के सहारे बीमारियां ठीक करने के झांसे में लोगों को बुलाया गया था तथा उनका धर्मान्तरण किया जाना था. पुलिस को देखते ही धर्मान्तरणकारी टीम के साथ भाग गया.

30 साल पुराना चर्च बनने जा रहा मंदिर,, वो भी महाशक्ति अमेरिका में.. बाबरी प्रेमी कृपया ध्यान दें

मामला उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के विशुनपुरा थाना क्षेत्र का है. खबर के मुताबिक़, क्षेत्र के ग्राम पंचायत गोड़रिया के भेड़िहारी टोला के पास से झरही नदी गुजरती है. इसके निकट दुर्गा मंदिर है, जहां महीनों से ईसाई धर्म के अनुसार वंदना किए जाने तथा इस धर्म की पुस्तकें दिए जाने की पुलिस को शिकायत मिली. यह भी खबर मिली थी कि वहां सभी बीमारियों को ठीक करने के दावे के साथ लोगों को पानी दिया जाता है. रविवार को सुबह दस बजे वहां धर्म परिवर्तन कराने की सूचना पर विशुनपुरा थाने के एसओ अरविंद कुमार, सेवरही के रामाज्ञा सिंह और बरवापट्टी थाने के एसओ श्रीप्रकाश के अलावा यूपी-100 की पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस के पहुंचते ही आरोपी अपने चार साथियों के साथ वहां से भाग निकला.

मस्जिद गया बीजेपी का मुस्लिम नेता तो उस पर टूट पड़े कट्टरपंथी… जमकर की पिटाई तथा नहीं पढ़ने दी नमाज.. कहाँ है सेक्यूलरिज्म ?

पता चला है कि जटहां बाजार थाना क्षेत्र के घूरछपरा का एक व्यक्ति अपने चार साथियों के साथ ईसाई धर्म में परिवर्तन कराने के लिए प्रत्येक शुक्रवार और रविवार को लोगों में ईसाई साहित्य की पुस्तकें बांटता है. यही नहीं इलाज के बहाने भारी तादाद में लोगों को बुलाकर प्रवचन सुनाता है तथा ईसाई धर्म का प्रचार कर महिलाओं को धर्मान्तरित करने का कार्य छह माह से कर रहा है. रविवार को सुबह जब धर्मान्तरण कराया जा रहा था तो किसी ने एसपी को सूचना दे दी.

न्यूजीलैंड मस्जिद हमले के बदले हिंदुस्तान में हमले की फिराक में इस्लामिक आतंकी दल ISIS तथा अलकायदा.. ख़ुफ़िया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

एसपी राजीव नारायण मिश्र ने तत्काल सेवरही, विशुनपुरा और बरवापट्टी थाने के एसओ को मयफोर्स मौके पर भेजा. पुलिस के पहुंचते ही आरोपी अपने सहयोगियों के साथ भाग निकला. एसओ अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस के पहुंचते ही आरोपी महिलाओं के बीच से फरार हो गया. वहां तंत्र मंत्र से बीमारियों को ठीक करने का दावा किया जाता है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

एक के बाद एक हिन्दू विरोधी कार्यों से राजस्थान आया चर्चा में… अब टूटा भगवान का मंदिर


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share