एक्शन में आई इंडियन आर्मी. मार गिराए दो पाकिस्तानी फौजी, कई घायल

अमेरिका और भारत की दोस्ती से पाकिस्तान एकदम बौखलाया हुआ है। पीएम मोदी के अमेरिकी दौरे से पहले ही अमेरिका ने आतंकी हिजबुल सलाहुद्दीन को अतंरराष्ट्रीय आंतकी घोषित कर दिया। अब इसी के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। इसी बौखलाहट में शनिवार को पाक सेना ने सीमा से सटे गांवों और सेना की चौकियों को निशाना बनाया। जिसके बाद इसका करारा जवाब देते हुए भारतीय सेना ने पाकिस्तान को बड़ा नुकसान पहुंचाया। 
भारतीय सेना ने दो पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया है और सात घायल हो गए हैं। इसके साथ ही एक पाकिस्तानी पोस्ट को भी भारतीय सैनिकों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। जानकारी के मुताबिक, पाक सैनिकों ने सीमा से सटे भारतीय चौकियों पर छोटे एवं स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी की और मोर्टार दागे। इसके साथ ही गांव के लोगों को निशाना बनाकर गोलीबारी भी की। 
बताया जा रहा है कि पाक सैनिकों ने खादी, करमारा और गुपलूर जैसे कई इलाकों में काफी देर तक भारी गोलाबारी की। एक अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तानी सेना की ओर से दागे गए मोर्टार हमले में छुट्टी पर चल रहे प्रादेशिक सेना के सिपाही और उनकी पत्नी वीरगति को प्राप्त हो गए और उनकी तीन बेटियां घायल हो गई। बता दें कि पाकिस्तान की ओर से जून महिने में संघर्षविराम उल्लंघन की 23 घटनाएं हैं।  
Share This Post