Breaking News:

प्रशासन गिरफ्तार करे प्रशांत भूषण को वरना संत करेंगे कार्यवाही , मुक़दमे सिर्फ कागज बटोरने के लिए नहीं हो रहे – साध्वी देवा

अपने उग्र तेवरों और विस्फोटक बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाली हरियाणा करनाल की साध्वी देवा ठाकुर ने शासन और प्रशाशन को साफ़ अल्टीमेटम दिया है कि वो यथाशीघ्र हिंदुत्व के स्तम्भ प्रशांत भूषन को गिरफ्तार कर के जेल में डालें वरना सन्त समाज उस कार्यवाही को अंजाम देगा .

करनाल के सम्पूर्ण प्रशाशन को प्रशांत भूषन के खिलाफ FIR दर्ज करवाने का प्रार्थना पत्र देने के बाद साध्वी देवा ठाकुर ने कहा कि मैंने मुकदमा सिर्फ खानापूर्ति के लिए नहीं दर्ज करवाया बल्कि मैं अपनी FIR पर ठोस कार्यवाही चाहती हूँ . प्रशासन से निवेदन है कि वो आये दिन हिंदुत्व का अपमान कर रहे ऐसे नकली हिन्दू को जेल की सलाखों के अंदर डाले अन्यथा मजबूर हो कर सन्त समाज ये कार्यवाही करेगा .

प्रशांत भूषण के बारे में आगे बोलते हुए साध्वी देवा ठाकुर ने बताया कि हर हिन्दू द्रोही को कान खोल का सुन लेना चाहिए कि अब हिंदुत्व का उपहास उड़ा कर मंत्री , विधायक बनने के दिन खत्म हो गए . प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंशा करते हुए साध्वी देवा ठाकुर ने कहा कि उनके आने के बाद देश में भगवा लहार चली है जो भारत को जल्द ही हिन्दुराष्ट्र में बदल देगी . योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बना कर नरेन्द्र मोदी ने सन्तो के प्रति अपनी जो श्रद्धा का परोक्ष प्रदर्शन किया है , सन्तो से मिले उसी आशीर्वाद से नरेन्द्र मोदी का यही पद और गौरव सदा बना रहेगा . 

साध्वी देवा ठाकुर ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर पूरा विश्वाश जताते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश क्षेत्र में पड़ने वाले हिन्दू द्रोही प्रशांत भूषण को वो निश्चित रूप से उचित विधिक दंड दिलावा कर हिन्दू समाज में छाये असन्तोष को दूर करेंगे . 

Share This Post