अब यह भी कूद पड़े है कपिल और केजरीवाल की जंग में. मामला अब मीडिया से बढ़कर अदालत में पहुंचा…

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येन्द्र जैन ने कपिल मिश्रा पर तीस हजारी कोर्ट में मानहानि का केस दर्ज किया है। बता दें कि कुछ दिन पहले कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम पर ये आरोप लगाकर सनसनी मचा दी थी कि दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने मेरे सामने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 2 करोड़ रुपये रिश्वत दिये हैं, उनकी आंखों के सामने दी थी और इसी आरोप को बीजेपी विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने आगे बढ़ाया था।

कपिल मिश्रा ने सीएम से पूछा था कि ये रकम सत्येन्द्र जैन अरविंद केजरीवाल को क्यों दी है, इस रकम का स्रोत क्या है, और नगद में इतनी बड़ी रकम लेने का क्या मकसद है। वहीं, सत्येन्द्र जैन ने उसी दिन ही कहा था कि कपिल मिश्रा अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं और वे उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे, इसके बाद शुक्रवार को सत्येन्द्र जैन ने झूठा आरोप लगाने और उनकी गरिमा को नुकसान पहुंचाने के लिए कपिल मिश्रा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है।

सत्येन्द्र जैन का कहना है कि अगर कपिल मिश्रा के पास सबूत हैं तो उन्हें पेश करने चाहिए। यह पहला मौका है, जब आम आदमी पार्टी के नेता किसी दूसरी पार्टी के नेता या अपनी ही पार्टी के नेता पर आरोप लगाने के चलते मानहानि का मुकदमा कर रहे हैं। अभी तक आम आदमी पार्टी के नेता आरोप लगाया करते थे और दूसरी पार्टियो के नेता उन पर मानहानि का मुकदमा करते थे।

Share This Post