TIK TOK पर जिस शाहरुख़ के थे 42 हजार फालोवर, वो असल जिंदगी में निकला ये


ये फर्क है असल जीवन में और सोशल मीडिया के जीवन में जहाँ पर एक ऐसे व्यक्ति जिसको 42 हजारो लोग TIK TOK पर फॉलो करते हों उसका असल जीवन कितन अलग हो सकता है . अभी हाल में ही इसी प्रकार का एक बड़ा फर्क तब देखने को मिला था जब एक रिक्शा चलाने वाले ने IPS की फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बना रखी थी वो भी 52 साल की उम्र में.. उसके लिस्ट में 3 हजार के लगभग लड़कियां मिली थीं जो उस से IPS समझ कर बेहद आपत्तिजनक बातें करने लगीं थी . रिक्शे वाले का नाम जावेद था..

अब इसी प्रकार के सोशल मीडिया और असल जीवन का फर्क तब देखने को मिला जब TIK TOK पर वीडियो बना कर चर्चा में रहने वाला और 42 हजार लोगों द्वारा फॉलो किया जाने वाला शाहरुख़ कुछ और ही निकला.. उत्तर प्रदेश की ग्रेटर नोएडा पुलिस ने सतकर्ता से जिस मोबाईल चोर को गिरफ्तार किया है वो असल में टिक टॉक पर काफी प्रसिद्ध निकला और उसका नाम था शाहरुख़..उसके साथ उसके तीन अन्य सहयोगी आरोपियों को भी नॉएडा पुलिस ने पकड़ा है।

बताया जा रहा है कि इसमें से शाहरुख खान टिक टॉक पर काफी लोकप्रिय है और फ़िल्मी दुनिया को ज्यादा पसंद करने वाले लोग इसके वीडियो बेहद पसंद करते थे. ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना की पुलिस को कुछ लुटेरों की खबर मिली जिसके बाद पुलिस ने मुखबिरों को अलर्ट किया और पेट्रोलिंग बढ़ाई। पुलिस को जल्द ही इसमें सफलता मिली और 4 लुटेरों को ग्रेटर नोएडा के अल्फा-2 इलाके से गिरफ्तार किया गया। शाहरुख तीन महीने पहले सऊदी अरब में ड्राइविंग का काम करता था। वहां से वापस आने पर उसने कुछ लड़कों के साथ गैंग बना लिया और मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देने लगा।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...