Breaking News:

जो कभी बनता था कश्मीर का मसीहा. वो शब्बीर रहेगा 7 दिन की NIA कस्‍टडी में…


दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने अलगाववादी नेता शब्बीर शाह को 7 दिनों के लिए ईडी की रिमांड पर भेज दिया है। आतंकियों को फंडिंग कर कश्मीर में हालात बिगाडने के मामले में अलगाववादी नेता शबीर शाह को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया था जहां पर कोर्ट ने उसको सात दिनों के लिए ईडी की रिमांड पर भेजना का आदेश दिया है।

गिरफ्तारी के दौरान की गई छापेमारी में दो करोड़ रुपए, कुछ किताबें और आतंकी संगठनों के लेटर हेड बरामद हुए हैं। एनआइए मामले की अगली सुनवाई 4 अगस्त को होगी। बता दें कि एनआईए ने आतंकी फंडिंग के मामले में 30 मई को कई अलगाववादी नेताओं और हुर्रियत के सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।
इसके बाद सोमवार को पूर्व आतंकी कमांडर फारक अहमद डार उर्फ बिट्टा कराटे को दिल्ली से, नईम खान, अल्ताफ अहमद शाह गिलानी हुर्रियत प्रमुख सैयद अली शाह गिलानी का दामाद, अयाज अकबर, पीर सैफुल्लाह, राजा मेहराजुद्दीन, आफताब हिलाली शाह उर्फ शाहिद उल इस्लाम को श्रीनगर से गिरफ्तार किया गया था। उन्हें सोमवार को ही दिल्ली लाया गया था। वहीं, इस मामले में कोर्ट में पेश हुए सब्बीर शाह ने कहा कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है, यह केवल राजनीतिक साजिश है।

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share