पुलिस पर फिर टूटा मजहबी उन्मादियो का कहर. छत्तीसगढ़ में महिला पुलिसकर्मी को गलियां दी और वाहनों को पटक कर बोले – “ये हमारी सरकार है”

एक तरफ भारत की सीमाओं पर राष्ट्र के रक्षक सैनिको को आये दिन हमलो का शिकार होना पड़ रहा है तो वहीँ अब देश के अन्दर भी वर्दी वालों अर्थात पुलिसकर्मियों पर कहीं न कहीं एक वर्ग द्वारा आये दिन हमलों की खबरें आ रही हैं . इस मामले में सबसे ज्यादा उल्लेखनीय मेरठ है जहाँ पर अतिक्रमण हटा रहे पुलिस वालों पर हमला हुआ था. फिर उसके बाद लगातार श्रृंखलाबद्ध हमले शुरू हुए थे जिसमे कभी मैनपुरी में तो कभी बुलन्दशहर में .. मुज़फ्फरनगर में भी कुछ ऐसा ही हुआ था .

इस से पहले इसी छत्तीसगढ़ में अतिक्रमण हटाने के लिए गये पुलिस वालों के साथ सलीम दल्ला नाम के एक उन्मादी का वीडियो वायरल हुआ था जिसको सुदर्शन न्यूज ने प्रमुखता से उठाया था . इस मामले का दोषी सलीम दल्ला था जो पुलिस वालों को कैमरे के और खुद उनके ही आगे माँ बहन की गाली देता हुआ और उनको मारने दौड़ता हुआ दिख रहा है .  इतना ही नहीं वो कांग्रेस के मुख्यमंत्री का सीधा हवाला देते हुए पुलिसकर्मी को धमका भी रहा था कि उसकी पहुच सीधे मुख्यमंत्री तक है .

अब उसी छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार और पार्टी का हवाला देते हुए साफ़ साफ़ कहते देखा गया है कि ये सरकार उनकी है . यहाँ पर सबसे दर्दनाक पहलू ये रहा है कि एक महिला पुलिस अधिकारी को घेर कर कुछ लोग विवाद कर रहे हैं . वो महिला पुलिस अधिकारी मुस्लिम दुकानदारों से जूझती नजर आ रही है जो जबरन सरकारी जमीन को कब्ज़ा कर के बैठे हुए थे . सुदर्शन न्यूज के पास वो एक्सक्लूसिव वीडियो है जिसमे साफ़ साफ ये कहते सुना गया है कि ये सरकार उनकी है ..

ये ताजा घटनाक्रम है छत्तीसगढ़ के औद्योगिक शहर भिलाई का जहाँ पर जमीनों को एक वर्ग विशेष का एक लम्बे समय से कब्जा रहा है . ये सरकारी जमीन थी जिसको पहले चुपके से , फिर निवेदन से और बाद में जबरन कब्ज़ा कर लिया गया . इसी को सुदर्शन न्यूज लैंड जिहाद के नाम से बताता है जिसका भारत का तथाकथित साम्प्रदायिक बता कर बुद्धिजीवी वर्ग विरोध करता है लेकिन जब ऐसे मामले सामने आते है तो वो खामोश हो जाता है . इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिस के कब्जे से गाड़ियाँ छीन ली गयी और उनको सडक पर पटक दिया गया .. पुलिस वालों को माँ बहन बेटी की गाली दी गयी और महिला अधिकारी सब लाचारी से देखती रही .

घटना भिलाई के सुपोला चौक की है जहाँ पर एक महिला पुलिस अधिकारी अपने अधिनस्थों के साथ एक भीड़ से घिर जाती है . यही से कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू जी भी आते हैं . इतना ही नहीं इसी संभाग से भाजपा की रमन सरकार को हरा कर आये सबसे जायदा कांग्रेसी मंत्री हैं . .. इतना ही नही , इसी संभाग से छत्तीसगढ़ के वो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आते हैं जिनके पिता अक्सर हिन्दू विरोधी बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं .

देखिये पूरा वीडियो –

 

 

 

Share This Post