Breaking News:

योगीराज में शाह आलम ने ढहा दी है मंदिर की दीवार, सैकड़ों हिंदुओ पर अकेले कहर बरसा रहा है शाह आलम


दूसरे समुदाय के द्वारा मंदिर की दीवार को गिराने की वजह से ग्रामीणो में तनाव की स्थिति मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले को शांत करवाई। मंदिर की दीवार गिरने की वजह से ग्रामीणों में काफी रोष व्याप्त है। कई धार्मिक संगठन के लोग एकत्रित हो इससे पहले ही इब्राहिमपुर पुलिस ने मामले को शांत कराया।
इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सभा थनुवापुर ऐनवा के महादेवा शिव मंदिर के बाउंड्री वाल को दूसरे समुदाय के दबंग ने गिराते हुए वहां पर लगे हुए पेड़ पौधे को काट कर फेंकने लगा जिससे ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए और मामला मरने मारने पर उतारू हो गया। जिसे देखते कई संभावित व्यक्तियों के द्वारा मामले को मौके पर शांत करवाया थनुवापुर निवासी शैलेंद्र वर्मा पुत् मोतीराम ने दर्जनो ग्रामीणो के साथ थाने में जाकर तहरीर दी।
 ग्रामीणों ने दूसरे समुदाय के द्वारा तोड़े गए मंदिर की दीवार को लेकर थाने में प्रदर्शन भी किया। विपक्षी शाह आलम उर्फ भुल्लर के द्वारा मंदिर की दीवार गिराई गई जिसे देखते हुए थानाध्यक्ष इब्राहिमपुर राजेश यादव ने मौके पर पुलिस को भेजकर के मामले को शांत कराते हुई पैमाइश के लिए तहसीलदार प्रभाकर द्विवेदी से आदेश लिया। तहसीलदार प्रभाकर द्विवेदी के द्वारा लेखपालों की टीम गठित करके मौके पर भेजा गया जिसमें राजेश चंदन मंसाराम कन्नोजिया लेखपाल मौके पर पहुंचकर मंदिर की जमीन की पैमाइश करते हुए मामले को शांत कराया। राजेश यादव की सूझबूझ के चलते बहुत बड़ा हादसा होते-होते टला थानाध्यक्ष राजेश यादव ने बताया कि किसी के साथ अन्याय नहीं किया जाएगा।
अगर दूसरे पक्षके साहआलम के द्वारा मंदिर कि जमीन कब्जाया गया है तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी प्रदर्शन में मुख्य रुप से रामआधार वर्मा सुरेंद्र वर्मा सदाराम वर्मा संदीप वर्मा विकास रामू रत्नेश मौर्य फूलचंद पंकज शर्मा परमदेव मौर्या इंद्रदेव मोर्य आदि मौजूद रहे। मंदिर की दीवार गिराने की वजह से क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है लेकिन थानाध्यक्ष इब्राहिमपुर राजेश यादव की सूझबूझ के चलते दंगा फसाद होने से बचा सिपाही शिवेन्द्र सिंह विनोद पाल बेद प्रकाश सोनी मुकेश महेन्द्र सरोज सम्भु यादव विनोद यादव आदि मौजूद रहे।

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share