Breaking News:

पंजाब में जला दी गई कुरआन तो बिदक पड़े वहां के शाही इमाम.. दे डाली सरकार को ही नसीहत

पिछले दिनों कैप्टन अमरिंदर सिंह शासित पंजाब के लुधियाना के नकोदर के गांव खानपुर टड्डा की मस्जिद में अज्ञात लोगों ने कुरान को जला दिया, इसके बाद वहां के शाही इमाम भड़क उठे हैं. 2 दिन पहले शुक्रवार को लुधियाना जामा मस्जिद में जुमे की नमाज से पहले हजारों नमाजियों को संबोधित करते हुए शाही इमाम पंजाब मौलाना हबीब उर रहमान सानी लुधियानवी ने इसके लिए राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला तथा कि इसके गुनाहगारों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है. प्रशासन का यह लापरवाह रवैया ना काबिले बर्दाश्त है.

आसमान छूती उड़नपरी हिमा दास के आगे नतमस्तक हिंदुस्तान.. 18 दिनों में जीता 5वां गोल्ड मेडल

शाही इमाम ने कहा कि गांव खानपुर में कुरान पाक की शान में जिन लोगों ने भी गुस्ताखी की है वह बख्शे नहीं जा सकते, उन्हें हर हाल में सलाखों के पीछे जाना होगा. उन्होंने ने कहा कि जालंधर देहाती का पुलिस प्रशासन इस मामले को हल्का समझ रहा है. इसलिए अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. शाही इमाम ने राज्य सरकार तथा प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि प्रशासन समझ लें कि पंजाब भर के मुसलमानों के जज्बात इस कांड से मजरूह हुए है, इसलिए इस मामले में ज्यादा देरी बर्दाश्त नहीं की जा सकती.

पाकिस्तान के गुण गातीं महबूबा मुफ्ती के भाई को आतंकियों से बचाता हुआ बलिदान हुआ भारत का जवान

इसके अलावा शाही इमाम के मुख्य सचिव मुहम्मद मुस्तकीम अहरारी ने बताया कि घटना की खबर मिलते ही वह उसी दिन शाही इमाम साहिब के आदेश पर खानपुर गए थे. इस मामले में गुनहगारों की गिरफ्तारी के संबंध में जल्दी ही नायब शाही इमाम मौलाना मुहम्मद उस्मान रहमानी लुधियानवी की अगुवाई में एक वफद पुलिस के उच्च अधिकारियों से मिलेगा तथा कुरान की बेअदबी करने वालों की जल्द गिरफ्तारी व उन्हें कड़ी सजा दिलाने की मांग करेगा. उन्होंने कहा कि मुसलमान इस कृत्य से आक्रोशित है तथा उनके धैर्य की और परीक्षा न ले जाए व आरोपी जल्द गिरफ्तार किये जाएँ.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW