पहले बलात्कार कर के फिर बोला.. अब तुम हिंदू नहीं रही.. फिर तबाह हो गयी वो जिंदगी


लव जिहाद मामला दिनों दिन विकराल होता जा रहा है देश में जल्द ही कुछ नहीं किया गया तो पीड़ितों की वृद्धि ऐसे ही होती रहेगी। ज्ञात में आया मामला आगरा का है। आगरा में एक नाबालिक युवती की क्लीपिंग बना एक साल तक यौन शोषण का मामला सामने आया है। मामला थाना जगदीशपुरा क्षेत्र का है। ऐसा बताया गया है कि पड़ोसी युवक ने नाबालिक युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा न केवल यौन शोषण किया गया बल्कि युवती की अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर धर्मपरिवर्तन का भी दबाव बनाया, पुरा मामला लव जिहाद का है।

युवती का कहना था कि शारूख नाम के युवक ने पहले उससे दोस्ती की फिर उसे अपनी बहन के माध्यम से घर बुलाने लगा। इसी क्रम में एक दिन शारूख ने कोल्ड्रिंक में मिला कर नशीला पदार्थ पिला दिया जिससे युवती बेहोस हो गई। इसी दौरान शारूख ने युवती के साथ अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देते हुए हर दर्जे से शारीरिक शोषण किया और युवती का अश्लील क्लीपिंग बनाकर उसे आये दिन ब्लैक मेल करने लगा। वहीं युवती की मां का कहना था कि आरोपी युवक ने युवती को इतना मजबूर कर दिया था कि उसे करवाचैथ के दिन भी उसकी हवस का शिकार होना पड़ा था।

लम्बे समय से युवक के जुल्म का शिकार हो रही युवती से जब उसकी चुप्पी पर सवाल किया गया तो युवती का कहना था कि बदनामी के डर से वह किसी को कुछ नहीं बता सकी लेकिन जब आरोपी युवक द्वारा धर्मपरिवर्तन कर शादी का दवाव बनाने व युवती के परिवार को मिटाने की धमकी ने युवती के सब्र का बांध तोड़ दिया तो युवती ने अपने परिवार को आपबीती सुनाते हुए लव जिहाद का भांडाफोड़ कर दिया। वहीं पुलिस ने युवती के पिरजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को सलाखों के पीछे डाल दिया है।

अब सवाल ये उठता है कि आखिर कब तक हिन्दु बेटियों को ये भेड़ि़ये अपनी हवस का शिकार बनाते रहेंगे। विदित हो की प्रिया ने इस बात को हमारे साथ बताया और कहा कि ‘घर के सामने एक लड़का रहता है शारूख उससे मेरी पहले थोड़ी बहुत दोस्ती थी उसने मुझे अपनी बहन के घर बुलाया उसने मुझे पता नही क्या कोल्ड्रिंक में मिलाकर दिया जिससे मुझे होश नहीं रहा फिर उसने मेरे साथ गलत किया वीडियो क्लीप बनाई फिर मुझे जब होश आया तब मैंने बोला कि में अपने घर वालों को बताउंगी तो उसने कहा कि, तुम किसी को बताओगी तो में ये सबको दिखाउंगा।

तुम्हे और तुम्हारे घर बालों को बदनाम करूंगा तो डर के मारे नहीं बताया कि कहीं ये दिखा न दे। पीड़ित युवती की मां ने जो बताया उससे समझ आता है लव जिहाद किस तरह से पनप रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी लड़की नाबालिक है ,शारुख हमारे बेटी के साथ गलत सम्बंध बना रखे थे और उसका शोषण कर रहा था, वो उसके हमने हाथ पैर भी जोड़े थे पर वो लड़का नहीं माना इस लिए हम यहां पुलिस थाने आये है लड़की के लिए मदद मांगने के लिये ,दो साल से शारुख ब्लैक मेल कर रहा है, मेरी लड़की नाबालिक है।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share