दरिंदगी की दास्ताँ लिख गया छत्तीसगढ़ का सलीम.. चाकू दिखा कर करता रहा विधवा से बलात्कार


उस महिला का पति बहुत पहले ही दुनिया छोड़ कर जा चुका था, उसको लगा कि शायद इस से बड़ा दुःख उसके ऊपर अब नहीं आने वाला क्योकि उस से बड़े दुःख की कल्पना भी नहीं की जा सकती थी.. पर कहीं कुछ बाकी था अभी और वो ऎसी आपदा थी जो उसकी आत्मा तक को चुभ गई और उसकी इज्जत हो गई तार तार हवस में अंधे एक दरिन्दे एक चलते .. ये मामला है छत्तीसगढ़ का जहाँ पर सलीम नाम के एक हवसी ने दिखाई है तालिबानी दरिंदगी एक विधवा महिला के साथ .

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चाकू की नोंक पर महिला से बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि महिला के साथ सलीम कुरैशी नामक शख्स ने 2 सालों से लगातार बलात्कार किया. इसमें उसको जान से मार डालने की धमकी देते हुए मुह बंद रखने की धौंस थी .. पुलिस में शिकायत की तो वहां भी फरियाद सुनी नहीं गयी, मामला खमतराई के भनपुरी मेसर्स आनंद कंटेनेर्स प्राइवेट लिमिटेड का है। पीड़ित महिला विधवा हैं और पति की मौत के बाद नेवरा से भनपुरी काम करने के लिये यहां पर आयी थी।

महिला आनंद कंटेनेर्स के लेबर क्वार्टर में रहती थी। इसी कंपनी में आरोपी सलीम कुरैशी ट्रक ड्राइवर के पद में काम करता था। आरोपी सलीम महिला का मोबाइल नंबर चौकीदार से लेकर अश्लील बातें करने लगा और महिला पर बुरी नीयत डालने लगा। 10 दिसंबर 2017 को महिला जब क्वार्टर में अकेली सो रही थी उस दौरान रात 2 बजे के आसपास आरोपी सलीम कुरैशी दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा। आरोपी ने महिला को चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी साथ ही अश्लील वीडियों बनाकर उसके साथ रेप किया।

महिला जब किसी तरह से सलीम के चंगुल से बचकर अपने मां के पास जाने की कोशिश की तो आरोपी ने पीड़िता को कंपनी में बंधक बनाकर रख लिया। महिला जैसे-तैसे आरोपी के चंगुल से भागकर इस मामले की शिकायत थाना खमतराई में की।इस पूरे मामले में खमतराई पुलिस ने बताया कि आरोपी सलीम महिला को डरा-धमका कर उसके साथ बलात्कार किया . आरोपी के शोषण से तंग आकर महिला ने इसकी शिकायत अपने परिवार वालों के साथ आज खमतराई थाने में की। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल संज्ञान लेते हुये आरोपी सलीम कुरैशी को गिरफ्तार कर 376 के तहत कार्रवाई कर रही है।

 

रिपोर्ट साभार –

योगेश मिश्रा

ब्यूरो चीफ – छत्तीसगढ़

मो – 9329905333


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...