तालिबानी दरिंदगी की भारत में शुरुआत.. मासूम बच्ची के साथ शकील ने जो किया उससे कांप उठी मानवता

हरियाणा के फरीदाबाद की शांत फिजा उस समय की कलंकित व दहशतमय हो गई जब मजहबी उन्मादी शकील ने तालिबानी अंदाज में तमंचे की नौक पर एक नाबालिग का अपहरण उसके ही घर की छत से कर लिया व इसके बाद क्रूरतम दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके अलावा बलात्कारी दरिन्दे शकील के अब्बू ने भी मासूम के साथ छेड़खानी की, साथ ही शकील की मां तथा भाई ने मासूम को बंधक बना लिया. पुलिस ने छात्रा तथा उसके परिजनों की शिकायत पर तीन नामजद व एक अन्य आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला थाना इंचार्ज एएसआई मंजू देवी ने बुधवार को बताया कि एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह कक्षा आठवीं की छात्रा है. 25 फरवरी की रात को छात्रा किसी काम से अपने घर की छत पर गई थी. उसी दौरान गांव खजुरका निवासी शकील छत पर आ गया और चाकू दिखाकर छात्रा का अपहरण कर अपने घर ले गया, जहां शकील ने छात्रा को कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित छात्रा का आरोप है कि परिजन उसकी तलाश करते हुए जब शकील के घर पहुंचे तो शकील के पिता समील, मां बसीरो व भाई ने मिलकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसके परिजनों से मना कर दिया कि वह यहां पर नहीं है.

पीड़िता का आरोप है कि शकील के पिता ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की. उसके थोड़ी देर बाद पीड़िता के परिजन जब दोबारा शकील के घर पहुंचे तो शकील ने उसे दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी तथा इसके बाद परिजनों के हवाले कर दिया. पीड़िता ने आपबीती अपने परिजनों को बताई. परिजनों की मदद से पीड़िता ने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी. पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर सभी आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपित शकील को गिरफ्तार कर लिया.

Share This Post