मदरसा बन गया था कुकर्म का अड्डा . मासूम के कपड़े उतरवा देता था मौलाना और फिर होता था घिनौना कुकृत्य


ये वो मदरसा था जहाँ पर बच्चो को ये कह कर भेजा जाता था कि वहां पर वो पढ़ाई करेंगे और उनको दीन आदि की तालीम मिलेगी . इसके लिए बाकायदा एक मौलाना नियुक्त था जिसको इलाके में सब बड़ा सम्मान दिया करते थे . उनको ये भी नहीं पता था कि उनके मासूम बच्चे बच्चियों के साथ वहां पर वो दानव क्या कर रहा है . वो असल में एक दरिंदा था जिसने मदरसे को बना डाला था कुकर्म का अड्डा और अब आखिरकार बेनकाब हो गया .

ज्ञात हो कि पिछले कुछ समय पहले दिल्ली के मदरसे के एक मौलवी की घिनौनी करतूत बनी थी राष्ट्रीय शर्म का विषय और इस बीच में उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मदरसों को ले कर तमाम प्रकार की नई गाइड लाईन जारी की जिसका तथाकथित लिबरल वर्ग ने खुल कर विरोध किया था . पर अब जो निकल कर सामने आया है वो शर्म को भी शर्मशार कर देने वाला है . ये घटना है उत्तर प्रदेश के जिला रामपुर की जहाँ पर आज़म खान का अच्छा बोलबाला है लेकिन इस मामले में वो खामोश हैं जबकि उनके बयान हिन्दुओ से जुड़े मुद्दे पर अक्सर आया करते हैं जिनको जहरीले बयान की श्रेणी में रखा जाता है .

इस उत्तर प्रदेश के जिला रामपुर में मदरसे में पढ़ाने वाले मौलाना की करतूत सामने आई है। आरोप है कि मौलाना मदरसे में पढ़ने मासूम बच्ची के साथ पिछले चार महीने से अश्लील हरकतें कर रहा था। मासूम ने जब इसकी शिकायत परिजनों से की तो उनके होश उड़ गए। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मौलाना कारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। मामला रामपुर के थाना अजीमनगर क्षेत्र में स्थित एक मदरसे का है।

थाना क्षेत्र में स्थित मदरसे में मौलाना कारी तल्हा नाम का व्यक्ति बच्चों को पढ़ाता है। मदरसे में पढ़ने वाली बच्ची ने अपने घर जाकर मदरसे के मौलाना कारी तल्हा की घिनौनी हरकतों को बताया तो वह हैरान रह गए। पीड़ित मासूम ने बताया कि करीब चार महीने से आरोपी उसके कपड़े उतारकर उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा है। परिजनों ने इसकी शिकायत थाना अजीमनगर पुलिस से की। एएसपी एके सिंह ने बताया कि आरोपी कारी तल्हा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया। मामले की जांच के बाद कार्रवाई होगी। इस मामले में रामपुर पुलिस की त्वरित और न्यायोचित कार्यवाही आम जनमानस में सराहना का विषय बनी हुई है .


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...