Breaking News:

सत्ता का भयानक दुरूपयोग मध्य प्रदेश में.. घर में घुस गया कांग्रेस नेता और पिस्टल लगा दी महिला के भाई पर


कांग्रेस के तमाम नेता भले ही अन्य राज्यों की तरफ मुह उठा कर निंदा आदि में ज्यादा समय दे रहे हों लेकिन खुद उनके शासित मध्य प्रदेश में जिस प्रकार से एक महिला के साथ अत्याचार हुआ है उसके बाद एक बार फिर से कहा जाने लगा है कि सत्ता का असल दुरूपयोग देखना है तो मध्य प्रदेश में देखा जा सकता है. यहाँ पर एक महिला से बदतमीजी करने के लिए उनके घर में कांग्रेस का नेता हथियार ले कर घुस गया और फिर किया अश्लील हरकत और गंदी बातें ..

शायद कोई और होता तो रुतबे से रौंद देता सिपाही को, लेकिन ये थे IPS सुधीर कुमार, SSP गाजियाबाद

कांग्रेस के कमलनाथ भले ही अपने राज्य में महिला सुरक्षा के तमाम दावे कर रहे हों लेकिन सच्चाई तो कुछ और ही निकल कर आ रही है . यहाँ पर कांग्रेस के नेता बेकाबू हो रहे हैं और वो खुलेंआम उड़ा रहे हैं महिला सम्मान की धज्जियाँ.. ये मामला मध्यप्रदेश के जिला इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र का है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसारएक युवती के घर देर रात स्वर्ण सिंह दहीवाल उर्फ सोंटा और अनमोल संधू घुस गए और बंदूक दिखाकर धमकी दी। आरोप है कि उन्होंने महिला को अश्लील शब्द कहते हुए छेड़छाड़ भी की।

वेदों, पुराणों के साथ पवित्र परिक्रमा तक को क्या क्या कहा गया अदालत में.. हिन्दुओ को बता दिया गया अपने श्रीराम के मन्दिर के “घुसपैठिये”

जब युवती के पिता और भाई ने कांग्रेसी नेता की इस हरकत  पर बंदूक अड़ाकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी.. उसके पिता और भाई पर पिस्तौल अड़ा दी और उसके साथ सबके सामने अश्लील हरकतें कीं व गंदी बातें भी बोलीं। पीड़ित परिवार ने इस घटना का वीडियो बना लिया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह स्वर्ण सिंह उर्फ सोंटा की फैक्ट्री पर काम करती थी लेकिन वेतन नहीं मिलने के कारण उसने काम छोड़ दिया था। उसके बाद से ही स्वर्ण सिंह उसे परेशान कर रहा है। आरोपी कभी उसे बीच सड़क पर रोक लेते है, तो कभी फोन लगाकर परेशान करता है। आरोपी युवती पर शादी का दबाव भी बना रहा था।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...