पार हो रही राजनैतिक असभ्यता की सभी सीमायें .. अब मंच से योगी आदित्यनाथ को बोला गया “गुंडा”


जैसे जैसे राजनीती का पारा चढ़ रहा है वैसे वैसे इस चुनावी महासमर में हिस्सेदारी करते राजनेताओं की जुबान भी तल्ख़ होती जा रही है . इस मामले में बहुजन समाज पार्टी फिलहाल सबसे आगे दिख रही है जिसकी मुखिया खुद अपने आप को भगवान् श्रीराम से तुलना कर रही हैं तो उनके सहारनपुर प्रत्याशी फजलुर्रहमान एक गरीब सरदार परिवार की जमीन को हडप लेना चाह रहे हैं . लेकिन उसी बदजुबानी का दुष्परिणाम ये भी है कि उन्ही का अनुसरण उनके और भी नेता करने लगे हैं .

चुनाव आयोग ने बदजुबान आजम की जुबान पर लगाया ताला.. क़ानून ने रौंदा गैरकानूनी कृत्य को और आजम खान पर दर्ज हुई FIR

आगरा फतेहपुर सीकरी लोकसभा के गठबंधन प्रत्याशी भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित और बसपा के पूर्व विधायक कालीचरण सुमन ने दिया भड़काऊ बयान.. पूर्व  बसपा विधायक कालीचरण सुमन ने भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को बताया उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा गुंडा.  पूर्व बसपा विधायक कालीचरण सुमन ने कहां आदित्यनाथ योगी पर चल रहे हैं कई आपराधिक मामले और विचाराधीन भी है…
बसपा पूर्व विधायक कालीचरण सुमन ने प्रत्याशी गुड्डू पंडित को बताया गरीबों का सहारा.. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा फतेहपुर सीकरी की जनता इस बार एक गुंडे को चुनेगी या एक नेता को .. गठबंधन प्रत्याशी गुड्डू पंडित ने कहां गुंडों को गुंडे नजर आते हैं और खुद महा गुंडे है .. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मैसेजओं को पूर्ण रूप से गलत बताया है . . सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले लोगों के लिए कहा कि वह ऐसा कर कर अपना घराना बता रहे हैं कि वह किस घराने के हैं..

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...